बोलेरो पलटी, चालक समेत चार घायल

जागरण संवाददाता तरवां (आजमगढ़) थाना क्षेत्र के अहिरौली चट्टी के समीप सोमवार की शाम बिजली

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 10:29 PM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 10:29 PM (IST)
बोलेरो पलटी, चालक समेत चार घायल
बोलेरो पलटी, चालक समेत चार घायल

जागरण संवाददाता, तरवां (आजमगढ़) : थाना क्षेत्र के अहिरौली चट्टी के समीप सोमवार की शाम बिजली के पोल से टकराकर बोलेरो पलट गई। इस हादसे में बोलेरो चालक समेत चार लोग घायल हो गए।

तरवां थाना क्षेत्र के इस्माइलपुर मौलानीपुर गांव निवासी सत्तार अली के स्वजन अपनी बोलेरो से शाम लगभग चार बजे तरवां से मेहनाजपुर की ओर जा रहे थे। वे अहिरौली चट्टी के समीप पहुंचे थे कि अचानक सड़क किनारे स्थित बिजली के पोल से टकराने के बाद बोलेरो पलट गई। दुर्घटना में बोलेरो पर सवार मेराज (18) पुत्र क्यामू, चंदा (45), अल्ताफ उर्फ सूरज (18) पुत्र अब्बास के अलावा बोलेरो चालक आजाद अली (35) घायल हो गए। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को तरवां स्वास्थ्य केंद्र पर भेजवाया। डाक्टर ने प्राथमिक इलाज के बाद बोलेरो चालक को डिस्चार्ज कर दिया। जबकि अन्य घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो को थाने पर भेजवा दिया।

धाम के निरीक्षण संग डीएम ने देखी कुंभकारी

जागरण संवाददाता, निजामाबाद (आजमगढ़) : जिलाधिकारी राजेश कुमार ने सोमवार की देर शाम कई धाम का निरीक्षण करने के साथ ही कुंभकारी कला का भी अवलोकन किया। तहसील क्षेत्र के दुर्वासा धाम, दत्तात्रेय मंदिर, शीतला धाम का निरीक्षण एवं दर्शन-पूजन के बाद मिट्टी कला केंद्र भी गए जहां कुंभकारों द्वारा बनाए गए मिट्टी के बर्तनों को देखा और उनकी सराहना की।

डीएम ने निर्माणाधीन सीएफसी का निरीक्षण करने के बाद अधिशासी अधिकारी प्रह्लाद पांडेय को सीएफसी तक सुगमता से पहुंच के लिए रास्ता और नाले का एस्टीमेट बनाने का निर्देश दिया। कहा कि निर्माण कार्यों की गुणवत्ता में किसी भी प्रकार लापरवाही न करें। इस अवसर पर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट/एसडीएम सदर गौरव कुमार, एसडीएम निजामाबाद राजीव रत्न सिंह, अधिशासी अधिकारी प्रह्लाद पांडेय सहित अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे। दुर्वासा धाम पर कुछ लोगों ने बताया कि चौराहे से मंदिर समीप होने के कारण आएदिन अराजक तत्व आते रहते हैं। इस पर डीएम ने पुलिस को निर्देश दिया कि अराजक तत्वों से सुरक्षा के लिए कार्रवाई सुनिश्चित करें।

chat bot
आपका साथी