सड़क हादसे में युवक की मौत, दूसरा जख्मी

-दुखद -बड़हलगंज से सब्जी लेकर आते वक्त अज्ञात वाहन से हुई टक्कर - सड़क के किनारे खड़

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 05:29 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 05:29 PM (IST)
सड़क हादसे में युवक की मौत, दूसरा जख्मी
सड़क हादसे में युवक की मौत, दूसरा जख्मी

-दुखद :::

-बड़हलगंज से सब्जी लेकर आते वक्त अज्ञात वाहन से हुई टक्कर

- सड़क के किनारे खड़े ट्रक आए दिन बन रहे दुर्घटना के कारण

- शारदा सहायक खंड-32 पुल के समीप हुई दर्दनाक घटना जागरण संवाददाता, रौनापार (आजमगढ़): रौनापार थाना क्षेत्र के महुला स्थित शारदा सहायक खंड-32 पुल के समीप सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।

आजमगढ़-गोरखपुर मार्ग पर हादसे के शिकार बनकटिया गांव निवासी आमोद कुमार (30) रविवार की रात 8.30 बजे बड़हलगंज (गोरखुर) बाजार से सब्जी लेकर दोस्त के साथ बाइक से अपने घर जा रहे थे।शारदा सहायक पुल के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। आमोद और उनके दोस्त बड़हलगंज निवासी मोहम्मद रफी को मौके पर पहुंची पुलिस ने जिला अस्पताल भेजा, लेकिन रास्ते में ही आमोद की मौत हो गई।

महुला चौकी प्रभारी विपिन सिंह ने बताया कि आमोद के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मौत की खबर रात में ही मृतक के परिवार में पहुंची तो कोहराम मच गया। स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल था। वहीं कुछ लोग जिला अस्पताल की ओर रवाना हो गए।

हादसे के बाद मौके पर जुटे ग्रामीणों ने बताया कि लाटघाट से कांखभार के बीच सड़क के किनारे सैकड़ों ट्रक खड़े रहते हैं।इस कारण आए दिन एक्सीडेंट होता रहता है। गोरखपुर-आजमगढ़ के बीच चलने वाले ट्रक चालक रात होने पर सड़क के दोनों किनारों पर वाहन खड़ा कर देते हैं। कई लोग तो खड़े ट्रक में टकराकर घायल हो जाते हैं।

chat bot
आपका साथी