एपीएस ने दुर्गा इंटर कालेज को 15 अंकों से हराया

जागरण संवाददाता सगड़ी (आजमगढ़) जिला कबड्डी एसोसिएशन द्वारा तहसील क्षेत्र के जेएस पब्लिक स्

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 07:14 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 07:14 PM (IST)
एपीएस ने दुर्गा इंटर कालेज को 15 अंकों से हराया
एपीएस ने दुर्गा इंटर कालेज को 15 अंकों से हराया

जागरण संवाददाता, सगड़ी (आजमगढ़): जिला कबड्डी एसोसिएशन द्वारा तहसील क्षेत्र के जेएस पब्लिक स्कूल अंजान शहीद परिसर में अंतरविद्यालयीय अंडर-17 कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें बालक वर्ग में 10 टीमों ने प्रतिभाग किया। प्रबंधक मिर्जा महफूज बेग व हाजी नोमान शेख ने फीता काटकर प्रतियोगिता का उद्घाटन किया।

उद्घाटन मैच में एपीएस की टीम ने 28 अंक बनाकर दुर्गा जी इंटर कालेज (13) को 15 अंकों से पराजित किया। दूसरे मैच में जैसियन पब्लिक स्कूल (19) को आलिया पब्लिक स्कूल (23) ने रोमांचक मुकाबले में 4 अंकों से हराया। क्रास वैली की टीम ने 29 अंक प्राप्त कर आजमगढ़ पब्लिक स्कूल (21) को आठ अंकों से हराया। निर्णायक मंडल में उमेश यादव, रामवृक्ष यादव, सुरेंद्र मिश्रा, पवन पांडेय, रवि सिंह, अभिमन्यु कुमार आदि उपस्थित। आयोजक असद बेग ने बताया कि बालक व बालिका वर्ग में विजेता व उपविजेता टीम को मेडल व शील्ड देकर सम्मानित किया जाएगा।

---------

इनसेट---

प्रयागराज ने जीता वालीबाल प्रतियोगिता का खिताब

जागरण संवाददाता, पवई (आजमगढ़) : विकास खंड के मिल्कीपुर बाजार में जय बजरंग क्लब द्वारा आयोजित प्राइज मनी वालीबाल प्रतियोगिता का फाइनल मैच प्रयागराज व मिर्जापुर के बीच पांच सेटों में खेला गया, जिसमें पहले सेट में मिर्जापुर ने 25-18 से प्रयागराज को मात दी। इसके बाद दूसरे सेट में प्रयागराज ने मिर्जापुर को 25-16 से और तीसरे सेट के मैच में प्रयागराज ने 25 22 से मिर्जापुर को हराकर ट्राफी अपने नाम किया। मैच में निर्णायक की भूमिका में रमेश चंद्र सिंह थे। पुरस्कार वितरण ज्ञान प्रताप सिंह आबकारी निरीक्षक ने किया। हर प्रसाद सिंह, प्रमोद सिंह, संजय सिंह, राजेश यादव आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी