लूट व चोरी की घटनाओं से सहमा अहरौला

जागरण संवाददाता अहरौला (आजमगढ़) क्षेत्र में लूट और चोरी की घटनाओं से लोग सहमे हुए ह

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 04:57 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 04:57 PM (IST)
लूट व चोरी की घटनाओं से सहमा अहरौला
लूट व चोरी की घटनाओं से सहमा अहरौला

जागरण संवाददाता, अहरौला (आजमगढ़): क्षेत्र में लूट और चोरी की घटनाओं से लोग सहमे हुए हैं। कारण कि एक के बाद एक घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी आराम से निकल जा रहे, तो दूसरी ओर पुलिस का हाल यह कि एक भी घटना का राजफाश नहीं कर सकी। दो हफ्ते के अंदर क्षेत्र में एक लूट व चोरी की आठ बड़ी घटनाएं हो चुकी हैं।

कुछ घटनाओं पर नजर डाली जाए तो पता चलता है कि 12 जुलाई की रात चोरों ने फैजान अहमद के रेडीमेड की दुकान के पीछे का दरवाजा तोड़कर 1 लाख 80 हजार नकदी व 50 हजार के सामान गायब कर दिया। इसी रात ग्राम बहरा कोठी में प्रधान पुष्पा दुबे के घर में दर्जनों की संख्या में असलहाधारी रात में दाखिल हुए और परिवार के लोगों को बंधक बनाकर 35 हजार नकदी व आठ लाख के जेवरात उठा ले गए।

बरतानी गांव में 13 जुलाई की रात चोरों ने दो घरों को निशाना बनाया। यहां अनमोल पांडेय के घर में घुसे चोरों ने 10 हजार नकदी और लाखों का जेवरात साफ कर दिया। इसी गांव में सुनील निषाद के घर से चोरों ने 20 हजार नकदी व डेढ़ लाख का जेवर गायब कर दिया।

ग्राम कोतवालीपुर से अपने मायके गईं सुमित्रा निषाद के घर में घुसकर चोर लगभग डेढ़ लाख रुपये के गहने और 50 हजार रुपये के बर्तन उठा ले गए। सुखीपुर गांव में रामशब्द राम के घर का मेन दरवाजा खोलकर चोर 16 हजार नकदी गायब कर दिया और अटैची व दो बक्सों को सिवान में ले जाकर खाली कर दिया। बाकरकोल गांव में 14 जुलाई की रात सीताराम यादव के घर में घुसे चोर 30 हजार नकदी व लाखों के जेवरात तमंचे के बल पर उठा ले गए। जाते समय घर के बाहर भौंकने पर पांच पालतू कुत्तों को जहरीला पदार्थ खिलाकर मार डाला। भवरूपुर गांव में 15 जुलाई को चोरों ने बड़ी चोरी को अंजाम दिया। यहां सुनील राय के घर में दाखिल होकर चोरों ने तीन अटैची, तीन बक्से को तोड़कर उसमें रखा सोने और चांदी का गहना और 10 हजार नकदी गायब कर दिया। चोरों के आगे अब तक पुलिस असहाय बनी है।

chat bot
आपका साथी