विवाहिता की मौत के बाद लाश छोड़ घर वाले फरार

- भाई ने लगाया बहनोई पर अवैध संबंध के चलते हत्या का आरोप - इलाज कराकर लौटते समय महिला

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 05:47 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 05:47 PM (IST)
विवाहिता की मौत के बाद लाश छोड़ घर वाले फरार
विवाहिता की मौत के बाद लाश छोड़ घर वाले फरार

- भाई ने लगाया बहनोई पर अवैध संबंध के चलते हत्या का आरोप

- इलाज कराकर लौटते समय महिला को आया था चक्कर : कोतवाल जागरण संवाददाता, सगड़ी (आजमगढ़) : जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के मीठीपट्टी गांव में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद परिवार के लोग लाश छोड़कर फरार हो गए। मायके वालों ने उसके पति पर भाभी से अवैध संबंध के कारण मारपीटकर व पानी में डुबोकर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।

क्षेत्र के भुवना बुजुर्ग निवासी मुन्नर राजभर ने अपनी पुत्री दुर्गासा का वर्ष 2010 में सूर्यभान के साथ विवाह किया था। शुक्रवार की रात मायके पक्ष को तबीयत खराब होने की सूचना दी गई, तो लोग मीठीपट्टी गांव पहुंचे। वहां परिवार के लोग घर छोड़ फरार थे। दुर्गासा मृत अवस्था में पड़ी थी और शव भीगा था।

मृतका के छोटे भाई राम विनय ने बताया कि 23 जुलाई को जीयनपुर कोतवाली में मारपीट की सूचना दी गई थी, जिसमें सूर्यभान का शांति भंग में चालान हुआ था। राम विनय का आरोप है कि सूर्यभान और उसकी भाभी के बीच अवैध संबंधों के कारण बहन की हत्या की गई है।

जीयनपुर कोतवाल हेमेंद्र सिंह ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि महिला की तबीयत खराब रहती थी और रात में दवा कराकर लौटते समय चक्कर आने से रास्ते में गिर गई थी। उस समय बारिश के कारण शरीर भीग गया था। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।मृतका के तीन पुत्र हैं। मौत के बाद मायके वालों का रो-रोकर बुरा हाल था।

chat bot
आपका साथी