एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने फूंका पुतला

आजमगढ़ : बंगाल में विभिन्न मांगों को लेकर धरने पर बैठे दो छात्रों की गोली लगने से मौत हो गई। इससे आक्रोशित अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के कार्यकर्ताओं ने रविवार को अग्रसेन चौराहे पर बंगाल सरकार का पुतला फूंक विरोध-प्रदर्शन किया। छात्रों ने आरोपियों पर कार्रवाई करने की मांग की। साथ ही मांग पूरी न होने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Sep 2018 07:34 PM (IST) Updated:Sun, 23 Sep 2018 10:17 PM (IST)
एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने फूंका पुतला
एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने फूंका पुतला

जासं, आजमगढ़ : बंगाल में विभिन्न मांगों को लेकर धरने पर बैठे दो छात्रों की मौत से आक्रोशित अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के कार्यकर्ताओं ने रविवार को अग्रसेन चौराहे पर बंगाल सरकार का पुतला फूंक विरोध-प्रदर्शन किया। छात्रों ने आरोपियों पर कार्रवाई करने की मांग की। साथ ही मांग पूरी न होने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी।

नगर मंत्री आकाश गोंड ने बताया कि शिक्षक भर्ती में हुई गड़बड़ी को लेकर विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता बंगाल सरकार के खिलाफ आवाज उठाई तो वहां के पुलिस प्रशासन व छात्रों के बीच झड़प हो गई। श्री गोंड ने बंगाल सरकार पर आरोप लगाते हुए कि वहां की सरकार के निर्देश पर पुलिस ने छात्रों पर फायर किया जिसमें दो छात्रों की गोली लगने से मौत हो गई। संगठन मंत्री आदित्य द्विवेदी ने कहा कि ममता सरकार जनविरोधी, छात्र विरोधी एवं देश विरोधी हो गई है। बंगाल सरकार पूरी तरह से जनहित व छात्रहित भूल गई है। वह छात्रों के हितों का दमन कर रही है। इस अवसर पर अभिषेक पांडेय, शिवम, साकेत, तरुण, शौर्य ¨सह, समर प्रताप ¨सह, अमन ¨सह व रितेश ¨सह सहित आदि लोग उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी