शादी से पहले ही सड़क हादसे में गई युवक की जान

शादी से पहले ही सड़क हादसे में गई युवक की जान

जागरण संवाददाता बलरामपुर (आजमगढ़) बिलरियागंज थाना क्षेत्र के इस्माइलपुर गोरिया बाजार के

JagranTue, 27 Apr 2021 05:54 PM (IST)

जागरण संवाददाता, बलरामपुर (आजमगढ़) : बिलरियागंज थाना क्षेत्र के इस्माइलपुर गोरिया बाजार के समीप मंगलवार की सुबह स्कार्पियो की चपेट में आने से घायल युवक की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। उस समय वह बाजार से सामान लेने के लिए पैदल जा रहा था। हादसे के बाद आसपास के लोगों की मदद से युवक को बिलरियागंज सीएचसी ले जाया गया, जहां हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

इस्माइलपुर गांव के राजकुमार कनौजिया (20) पुत्र दिलीप ईंट भट्ठे पर ईंट की ढुलाई करके परिवार का भरण-पोषण करते थे। उनका 25 मई को तिलक व 17 जून को रानी की सराय थाना क्षेत्र के ऊंचेगांव में शादी तय थी। परिवार में तिलक की तैयारी चल रही थी। मंगलवार की सुबह पैदल ही बाजार सामान लेने के लिए जा रहे थे कि पीछे से आ रही स्कार्पियो की चपेट में आ गए। राजकुमार दो भाइयों में छोटे थे, उनकी तीन बहने हैं।

-------

खनवा खा के गईल होते त ना जात ललऊ क जनवा

बलरामपुर : होनी को कौन टाल सकता है। जो होना है वह तो होकर ही रहेगा। काल खींच ले गया राजकुमार को बाजार में। राजकुमार की मौत के बाद बड़ी बहन गुड़िया और पुष्पा दहाड़ें मारकर जिला अस्पताल में रो रही थीं। विलाप करते हुए कह रही थीं कि हमरे ललवा नहा के अईने अऊर खाना निकालल छोड़के बजारे चल गइने। रोटियो नसीब न भईल। खाके जईतें त जनवा बच जात। इस तरह की तमाम बातों को बयां कर दोनों बहने दहाड़ें मारकर रो रही थीं। दोनों का करुण क्रंदन सुन आसपास खड़े लोगों के साथ जिला अस्पताल के इमरजेंसी कक्ष में तैनात कर्मचारियों की भी आंखें नम हो गईं।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.