सीएम की सभा के लिए सगड़ी में बनने लगा पंडाल

-तैयारी -ट्रकों से टेंट का सामान पहुंचा तो चर्चा को मिला बल -अधिकारियों ने लिया जायजा

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 06:28 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 06:28 PM (IST)
सीएम की सभा के लिए सगड़ी में बनने लगा पंडाल
सीएम की सभा के लिए सगड़ी में बनने लगा पंडाल

-तैयारी ::::::

-ट्रकों से टेंट का सामान पहुंचा तो चर्चा को मिला बल

-अधिकारियों ने लिया जायजा,प्रोटोकाल का इंतजार

जागरण संवाददाता, सगड़ी (आजमगढ़): सगड़ी तहसील क्षेत्र के जूनियर विद्यालय सगड़ी परिसर में मुख्यमंत्री की सभा के लिए पंडाल बनने लगा है। इसके लिए गुरुवार की सुबह से ही टेंट का सामान ट्रक से पहुंचने लगा तो चर्चा को बल मिल गया कि अब लगता है कि यहां पर सभा होनी तय है।अधिकारी भी लगातार स्कूल परिसर में व्यवस्था का जायजा ले रहे हैं।

एक दिन पहले ही क्षेत्र के सभी जूनियर हाईस्कूलों के मैदान का जिला अधिकारी राजेश कुमार व एसपी सुधीर कुमार सिंह ने निरीक्षण किया था। अधिकारियों ने जनसभा व हेलीपैड स्थल के बारे में मंथन के बाद के बाद यहीं पर व्यवस्था करने का फैसला लिया।दोपहर तक टेंट निर्माण के लिए तीन गाड़ियों से सामान पहुंच चुका था।अधिकारियों का दौरा और टेंट का सामान पहुंचने से लोग मुख्यमंत्री के आगमन चर्चा शुरू कर दिए हैं। उपजिलाधिकारी सगड़ी गौरव कुमार के निर्देशन में टेंट निर्माण के अलावा हेलीपैड स्थल, बैरिकेडिग शुरू करने की तैयारी चल रही है।

एक दिन पहले पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों के साथ पीडब्ल्यूडी इंजीनियर ने तहसील क्षेत्र के नारायनपुर, परशुरामपुर के स्कूल मैदान का भी निरीक्षण किया था। अंत में जिलाधिकारी राजेश कुमार ने पीडब्ल्यूडी के इंजीनियर को सगड़ी में व्यवस्था करने का निर्देश दिया।दूसरी ओर जूनियर हाईस्कूल परिसर की सफाई के लिए दर्जनों सफाईकर्मी लगाए गए हैं।

chat bot
आपका साथी