नकब लगाकर ज्वेलरी की दुकान में लाखों की चोरी

(आजमगढ़) स्थानीय थाना क्षेत्र के बढ़या बाजार में शुक्रवार की रात ज्वेलरी की दुकान में नकब लगाकर चोरों ने सोने-चांदी निर्मित लगभग चार लाख 50 हजार कीमत के गहने उठा ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 08:03 PM (IST) Updated:Sun, 07 Jun 2020 06:09 AM (IST)
नकब लगाकर ज्वेलरी की दुकान में लाखों की चोरी
नकब लगाकर ज्वेलरी की दुकान में लाखों की चोरी

जासं, अतरौलिया (आजमगढ़) : बढ़या बाजार में शुक्रवार की रात ज्वेलरी की दुकान में नकब लगाकर चोरों ने सोने-चांदी निर्मित लगभग 4.50 लाख के जेवरात चोरी कर ले गए। भनक लगी तो पीड़ित परिवार सदमें में आ गया। डॉग स्क्वायड एवं फॉरेंसिक टीम ने मौके पर हुंचकर जांच पड़ताल की। अतरौलिया पुलिस को घटना की तहरीर दे दी गई है।

क्षेत्र के आनंदपुर निवासी प्रवेश पुत्र हीरालाल बढ़या बाजार में किराए का कमरा लेकर ज्वेलरी की दुकान चलाते हैं। वह इस समय इनदिनों गोरखपुर गए हैं। दुकान की देखरेख करने के लिए चाभी अपने छोटे भाई को दिए हैं। शनिवार की सुबह जब छोटा भाई दुकान पर गया तो सामान बिखरा देख सन्न रह गया। मामले की जानकारी अपने बड़े भाई प्रवेश को दिया। इसकी सूचना डायल 112 पुलिस को दी गई। दोपहर में फॉरेंसिक टीम के प्रभारी गिरीश चंद व डॉग स्क्वायड प्रभारी शिवकुमार मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया। उन्होंने बताया की मकान के अंदर कटी हुई नकब बहुत ही छोटी है। इसमें बच्चा भी प्रवेश नहीं कर सकता है। प्रभारी निरीक्षक हिमेंद्र सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है, उसकी जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी