पांच मतदान स्थलों पर 29 को होगा पुनर्मदान

पांच मतदान स्थलों पर 29 को होगा पुनर्मदान

जिले में द्वितीय चरण में 19 अप्रैल को चुनाव हुआ था लेकिन विभिन्न का

JagranFri, 23 Apr 2021 04:04 PM (IST)

जागरण संवाददाता, आजमगढ़: जिले में द्वितीय चरण में 19 अप्रैल को चुनाव हुआ था, लेकिन विभिन्न कारणों से पांच बूथों पर चुनाव बाधित हो गया था। राज्य निर्वाचन आयोग के आदेश पर पुनर्मतदान के लिए बूथों का निर्धारण कर दिया गया है।

जिला निर्वाचन अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि ब्लाक लालगंज की ग्राम पंचायत साफीपुर सरुपहां 19 अप्रैल को हुए चुनाव में अराजकतत्वों ने मतपेटिका में पानी डाल दिया था। इसलिए बूथ संख्या-255 और 256 पर प्रधान, बीडीसी सदस्य, जिला पंचायत सदस्य और ग्राम पंचायत सदस्य के पदों के लिए मतदान होगा, जिसके लिए प्राथमिक विद्यालय सरुपहां के बूथ संख्या-255 पश्चिमी भाग पर वार्ड छह से नौ और बूथ संख्या-256 दक्षिणी भाग क पर वार्ड 10 से 13 तक के मतदाता शामिल होंगे। जबकि बीडीसी पद के लिए चुनाव चिह्न का मतपत्र त्रुटिवश दूसरा चला गया था। इसलिए ब्लाक मुहम्मपुर की ग्राम पंचायत रानीपुर रजमों के प्राथमिक विद्यालय भाग संख्या-चार पर बूथ संख्या-119 पर वार्ड संख्या चार और ग्राम पंचायत आवक प्राथमिक विद्यालय नया दक्षिणी भाग पर वार्ड संख्या-14 से 15 तक और ब्लाक मार्टीनगंज की ग्राम पंचायत सुरहन के बूथ संख्या-206 जूनियर हाईस्कूल सुरहन कक्ष संख्या चार में वार्ड 10 से 11 तक के मतदाता वोटिग कर सकेंगे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.