15 हजार रुपये का इनामी बदमाश गिरफ्तार

-पुलिस टीम पर हुए जानलेवा हमले के मुकदमे में चल रहा था फरार एसटीएफ व बिलरियागंज थाने क

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 08:14 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 08:14 PM (IST)
15 हजार रुपये का इनामी बदमाश गिरफ्तार
15 हजार रुपये का इनामी बदमाश गिरफ्तार

-पुलिस टीम पर हुए जानलेवा हमले के मुकदमे में चल रहा था फरार

एसटीएफ व बिलरियागंज थाने की संयुक्त टीम ने घेराबंदी कर दबोचा

जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : एसटीएफ लखनऊ व बिलरियागंज पुलिस की संयुक्त टीम ने शनिवार की रात को बिलरिया चुंगी के समीप घेराबंदी कर 15 हजार रुपये के इनामी टाप-10 बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। वह तीन माह पूर्व पुलिस टीम पर हुए जानलेवा हमले के केस में फरार था। उसकी गिरफ्तारी से पुलिस ने राहत की सांस ली है।

बिलरियागंज थाना प्रभारी ओम प्रकाश यादव ने बताया कि बीते पंचायत चुनाव में ग्राम प्रधान पद के लिए प्रत्याशी अपनी मां को चुनाव जिताने के लिए 17 अप्रैल को प्रदीप गांव में शराब बांट रहा था। कांस्टेबल संजीव कुमार सिंह व संगम कुमार गांव में पहुंचे तो प्रदीप अपने पांच-छह साथियों के साथ घर पर मौजूद मिल गया। दोनों सिपाहियों को देखते ही प्रदीप व उसके साथियों ने पथराव शुरू कर दिया। हमले से नाराज थानाध्यक्ष फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे प्रदीप व उसके साथी पुलिस टीम पर फायर करते हुए भाग निकले थे। पुलिस ने प्रदीप यादव, जगदीप यादव, संदीप यादव निवासी ग्राम शहाबुद्दीनपुर के साथ एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ पुलिस मुकदमा दर्ज किया था। एसपी ने प्रदीप पर 15 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था ।

शनिवार की रात करीब सवा नौ बजे एसटीएफ लखनऊ के सब इंस्पेक्टर शैलेंद्र कुमार व बिलरियागंज पुलिस ने संयुक्त आपरेशन में आरोपित को जैगहा बाजार से गिरफ़तार कर लिया। इनामी बदमाश लखनऊ वाली बस से कहीं से आ रहा था। वह बस से उतरा ही था कि पुलिस टीम ने उसे दबोच लिया।

chat bot
आपका साथी