मैजिक और बोलेरो की टक्कर में 13 घायल, एक की मौत

-मुबारकपुर थाना क्षेत्र के सठियांव बाजार के पास हुई दुर्घटना -एक महिला की मौत के बाद शो

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 07:52 PM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 07:52 PM (IST)
मैजिक और बोलेरो की टक्कर में 13 घायल, एक की मौत
मैजिक और बोलेरो की टक्कर में 13 घायल, एक की मौत

-मुबारकपुर थाना क्षेत्र के सठियांव बाजार के पास हुई दुर्घटना

-एक महिला की मौत के बाद शोक जताने जा रहे थे 14 लोग

जागरण संवादाता, बलरामपुर (आजमगढ़) : मुबारकपुर थाना क्षेत्र के सठियांव स्थित पेट्रोल पंप से कुछ दूर आगे शुक्रवार की शाम गाजीपुर में एक वृद्धा की मौत के बाद शोक जताने जा रहे लोगों की मैजिक बोलेरो की टक्कर के बाद पलट गई। मैजिक में सवार वृद्धा की मौत हो गई, जबकि 13 लोग घायल हो गए।

बिलरियागंज थाना क्षेत्र के हरखूपुर गांव की जोनिहा (75) की पोती साधना की शादी गाजीपुर के हेतिनपुर गांव में हुई थी। साधना की डिलेवरी के उपरांत शुक्रवार को सुबह 11 बजे मौत हो गई थी। इसकी जानकारी हरखूपुर पहुंची तो दादी जोनिहा अपने आसपास के 13 लोगों के साथ मैजिक से पोती के घर शोक जताने के लिए जा रही थीं। वाहन अभी सठियांव स्थित पेट्रोल पंप से कुछ दूर पहुंची कि सामने से आ रही बोलेरो से टक्कर के बाद पलट गई। हादसे में मैजिक सवार वृद्धा जोनिहा की मौत हो गई, हरकेश (35) पुत्र ध्यानचंद, संगीता (30) पत्नी हरकेश, दुर्गावती (55), मेवा देवी (70), किरण (28) पत्नी रामकेश, कमला (38) पत्नी गणेश, लालचंद (75), प्रमोद चौहान (35) पुत्र बेचू, ध्यानचंद (65), अनारती (58), कमली (45), मुन्नी देवी (32) पत्नी रंजीत, शांति (34) पत्नी राहुल घायल हो गईं। हादसे की जानकारी के बाद आसपास के लोगों ने पहुंचकर मैजिक में फंसे घायलों को किसी तरह से बाहर निकाला और एंबुलेंस से मंडलीय जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

-----------------------

वहां पोती और यहां दादी की गई जान

बलरामपुर : मुबारकपुर थाना क्षेत्र के सठियांव बाजार में हुए हादसे में वृद्धा की मौत और 13 लोगों के घायल होने के बारे में जिसे जानकारी मिली उसने यही कहा कि लगता है कि दादी और पोती एक-दूसरे पर जान छिड़कती रही होंगी। कारण कि गाजीपुर के हेतिनपुर गांव में जिस साधना की डिलेवरी के उपरांत शुक्रवार को मौत हुई उसकी खबर सुनकर

बिलरियागंज थाना क्षेत्र के हरखूपुर गांव निवासी दादी जोनिहा (75) से रहा नहीं गया। खुद के साथ अन्य लोगों को भी साथ लेकर चल पड़ीं थी पोती के घर शोक जताने लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई। यानी गाजीपुर में साधना की मौत हुई तो वहां पहुंचने से पहले ही मौत ने दादी को भी आगोश में ले लिया।

chat bot
आपका साथी