युवक की धारदार हथियार से हत्या, खेत में फेंका शव

संवादसूत्र फफूंद दिबियापुर थाना क्षेत्र के गांव कन्नौह के पास में गेहूं के खेत में एक युवक

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 10:34 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 10:34 PM (IST)
युवक की धारदार हथियार से हत्या, खेत में फेंका शव
युवक की धारदार हथियार से हत्या, खेत में फेंका शव

संवादसूत्र, फफूंद: दिबियापुर थाना क्षेत्र के गांव कन्नौह के पास में गेहूं के खेत में एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। युवक सब्जी लेने के लिए घर से निकला था। शौचक्रिया को गए ग्रामीणों की नजर खेत में पड़े शव पर पड़ी तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। इस बीच घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। हत्या की जानकारी पर एएसपी शिष्यपालगांव पहुंचे। फॉरेंसिक टीम ने भी तफ्तीश करते हुए कुछ अहम सबूत जुटाए। स्वजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है।

गांव खरकपुर जलालपुर फफूंद निवासी रूपलाल का 30 वर्षीय पुत्र जीतेंद्र कुमार उर्फ छोटे मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था। जीतेंद्र की शादी लगभग सात वर्ष पूर्व ममता से हुई थी। मंगलवार को काम से लौटने के बाद वह घर पहुंचा। कुछ देर रुकने के बाद वह सब्जी लेने के लिए पड़ोस के गांव महामाई के लिए बाइक से निकल गया। देर रात तक वापस न लौटने पर स्वजनों को चिता सताने लगी। मोबाइल फोन स्वीच ऑफ बताने पर उनकी धड़कनें और तेज हो गई। बुधवार की सुबह फफूंद थाना क्षेत्र के गांव कन्नौह महामाई मार्ग पर गेहूं के खेत में शव मिलने का शोर सुनाई दिया। युवक का शव खून से लथपथ था। गांव के कुछ लोगों ने मृतक की शिनाख्त करते हुए स्वजनों को सूचना दे दी। इसके बाद घर में कोहराम मच गया। ग्रामीणों से

मिली जानकारी पर पुलिस पहुंची। प्रभारी निरीक्षक आलोक दुबे ने घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। कुछ देर में घटना की जांच के लिए अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) शिष्यपाल सिंह व सीओ अजीतमल प्रदीप कुमार फोरेंसिक टीम के साथ पहुंचे। पंचायतनामा भर कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एएसपी शिष्यपाल सिंह ने बताया कि धारदार हथियार से युवक पर हमला किया गया है। जिससे उसकी मौत हो गई। गर्दन व सीने पर गंभीर चोट के निशान मिले हैं। बाइक रोड के किनारे झाड़ी में पड़ी हुई बरामद की गई। घटनास्थल पर शराब की खाली बोतल, पानी के पाउच व नमकीन का पैकेट मिला है। स्वजनों ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ तहरीर दी है। पति की मौत से पत्नी ममता व बच्चों का रो-रो कर हाल बेहाल है।

chat bot
आपका साथी