युवक ने जहरीला पदार्थ निगला, हालत गंभीर

जागरण संवाददाता औरैया कोतवाली के गांव बरम्हूपुर में एक युवक ने गुरुवार को जहरीला पद

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 11:30 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 11:30 PM (IST)
युवक ने जहरीला पदार्थ निगला, हालत गंभीर
युवक ने जहरीला पदार्थ निगला, हालत गंभीर

जागरण संवाददाता, औरैया: कोतवाली के गांव बरम्हूपुर में एक युवक ने गुरुवार को जहरीला पदार्थ निगल लिया। उसकी हालत बिगड़ने पर स्वजन आनन-फानन जिला अस्पताल पहुंचे।जहां उपचार के दौरान चिकित्सकों ने हालत गंभीर बता सैफई अस्पताल रेफर कर दिया। गांव बरम्हूपुर निवासी 23 वर्षीय करन पुत्र रामवीर राठौर ने गुरुवार को अपराह्न घर में जहरीला पदार्थ निगल लिया। 50 शैय्या युक्त जिला संयुक्त चिकित्सालय में उपचार के लिए स्वजन ने उसे भर्ती कराया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत में सुधार न होता देख सैफई अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। यहां पर स्वजन ने निजी अस्पताल में उपचार कराने की बात कही। अस्पताल के चिकित्सकों ने बताया कि युवक की हालत जहरीला पदार्थ निगलने से बिगड़ी है। उधर, चर्चा रही परिवार में कोई जमीन बेची गई थी। जिसे लेकर विवाद चल रहा

था। फिलहाल, इन बातों की पुष्टि स्वजन ने नहीं की।

पूर्व छात्र नेता पर दबंगों ने किया हमला, हालत गंभीर

जागरण संवाददाता, औरैया: शहर स्थित रोडवेज बस स्टेशन के पास बेसिक शिक्षा में अनुदेशक पद पर तैनात व पूर्व छात्र नेता पर पुरानी रंजिश के चलते दबंगों ने धारदार हथियार से हमला बोल दिया। मारपीट होते देख आसपास मौजूद लोगों ने बीच-बचाव किया। भीड़ आते देख आरोपित मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल भर्ती कराया। पीड़ित ने कोतवाली में मामले का शिकायती पत्र दिया है।

शहर के मोहल्ला ब्रहमनगर निवासी पूर्व छात्र नेता उत्पल दुबे पुत्र सत्यार्थ प्रकाश दुबे बुधवार देर शाम रोडवेज बस स्टेशन के पास खड़े थे। पहले से घात लगाए बैठे हिमाशु चौधरी पुत्र राधेश्याम चौधरी निवासी ओमगर व सत्यम पोरवाल उर्फ श्याम निवासी होमगंज ने उन्हें घेर लिया। पुरानी रंजिश के चलते गाली-गलौज करने लगे। विरोध करने पर लाठी-डंडा व तमंचा की वट मारकर घायल कर दिया। चीखने की आवाज सुनकर आसपास मौजूद लोगों ने बीच-बचाव किया। भीड़ आते देख आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। कोतवाल संजय पांडेय ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। घायल को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

chat bot
आपका साथी