केंद्रीय शिक्षा राज्यमंत्री ने ली चुनाव तैयारी की थाह

जासं औरैया आगामी विधान सभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व भी मैदान म

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 11:11 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 11:11 PM (IST)
केंद्रीय शिक्षा राज्यमंत्री ने ली चुनाव तैयारी की थाह
केंद्रीय शिक्षा राज्यमंत्री ने ली चुनाव तैयारी की थाह

जासं, औरैया: आगामी विधान सभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व भी मैदान में उतर चुका है। रविवार को बिधूना ब्लाक सभागार में भारतीय जनता पार्टी की ओर से एक बैठक हुई। इसमें जिले में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचीं केंद्रीय शिक्षा राज्यमंत्री अन्नपूर्णा देवी ने जिला पदाधिकारियों के अलावा कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए चुनाव तैयारी की थाह ली।

केंद्रीय राज्यमंत्री अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे है, विपक्षी घबराहट में एक जुट होकर बेबुनियादी बातें कह रहे। जनता को सब पता है। चुनाव में इसका जवाब भी विपक्षियों को मिल जाएगा। भाजपा की नीति व कार्यों का कोई जोड़ नहीं है। उन्होंने चुनाव तैयारियों को लेकर कहा कि शहर से लेकर ग्रामीण स्तर पर कार्यकर्ताओं को सजग रहने की जरूरत है। किसी भी तरह की अफवाह पर जनता के बीच पहुंचकर उन्हें जागरूक किया जाए। उन्होंने सरकार की उपलब्धियों को लेकर जनता के बीच संपर्क जारी रखने के लिए कहा। कार्यक्रम में मुख्य रूप से भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीराम मिश्रा, पूर्व विधायक शिव प्रसाद यादव, लाल सिंह सेंगर, ऋषि पांडेय, विकास गौर, मंजू चौहान आदि भाजपाई मौजूद रहे।

---------------------

कृषि राज्यमंत्री ने अवर अभियंता को लगाई फटकार

संसू, रुरुगंज: चेकिग के नाम पर ग्रामीण उपभोक्ताओं के खिलाफ बेबुनियाद ढंग से की जा रही कार्रवाई की जानकारी होने पर कृषि राज्यमंत्री ने रविवार को अवर अभियंता को फटकार लगा दी। जवाब मांगते हुए कहा कि पूरे मामले की जांच कराई जाएगी। इसके लिए अधीक्षण अभियंता को निर्देश दिए।

सोहनी विद्युत उपखंड के अंतर्गत गांव रुरुकला में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे कृषि राज्यमंत्री दिबियापुर विधायक लाखन सिंह राजपूत से परेशान ग्रामीण उपभोक्ताओं ने शिकायत की। कहा कि गांव के 28 लोगों पर गलत तरीके से बिजली चोरी का मामला दर्ज कराया गया है। अवर अभियंता पर आरोप लगाते हुए कहा कि बिना जांच के लाइनमैन के कहने पर कार्रवाई की गई है। कुछ ऐसे हैं, जिनके यहां कनेक्शन भी नहीं। बावजूद यह मनमानी की गई। अवर अभियंता वीरपाल सिंह को बुलाते हुए उपभोक्ताओं की समस्या के बारे में पूछा। संतोषजनक जवाब न मिलने पर कड़ी फटकार लगाते हुए सख्त रुख अपनाया। शासन से शिकायत किए जाने की बात कहते हुए अधीक्षण अभियंता दिनेश कुमार दोहरे से पूरे मामले की जांच कराए जाने के लिए कहा।

chat bot
आपका साथी