बच्ची से छेड़खानी के आरोपित को दो साल की कैद

जागरण संवाददाता औरैया मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नरायनपुर में एक

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 11:47 PM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 11:47 PM (IST)
बच्ची से छेड़खानी के आरोपित को दो साल की कैद
बच्ची से छेड़खानी के आरोपित को दो साल की कैद

जागरण संवाददाता, औरैया : मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नरायनपुर में एक आठ वर्षीय बालिका के साथ अश्लील छेड़खानी के आरोपित को दो वर्ष के कठोर कारावास व दो हजार रुपये अर्थदंड की सजा से दंडित किया।

अभियोजन की ओर से पैरवी कर रहे सहायक अभियोजन अधिकारी नगेंद्र कुमार ने बताया कि वादी ने कोतवाली में 21 अक्टूबर 2012 को रिपोर्ट लिखाई कि उसकी आठ वर्षीय पौत्री को नरायनपुर निवासी ओम प्रकाश टॉफी- बिस्कुट आदि का लालच देकर गोदी में बैठाकर अश्लील हरकतें करता था। पुलिस ने मामला दर्जकर आरोप पत्र प्रस्तुत किया। यह मुकदमा मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट जीवक कुमार सिंह की कोर्ट में चला। सहायक अभियोजन अधिकारी ने घृणित कार्य के आरोपित को कठोर सजा देने की बहस की। बचाव पक्ष ने आरोपित को निर्दोष बताया। दोनों पक्षों को सुनने के बाद सीजेएम ने धारा 354 के आरोप में अभियुक्त को दो वर्ष के कठोर कारावास व दो हजार रुपये अर्थदंड से दंडित किया। अर्थदंड अदा न करने पर अभियुक्त को एक माह का अतिरिक्त कारावास भुगतना पड़ेगा। बाइक को बचाने में ऑटो पलटा, सवारी घायल

संवादसूत्र, दिबियापुर : कस्बा के रामगढ़ रोड पर बाइक को बचाने में ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया। सवारियों की चीखने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने उसमें दबी सवारियों को बाहर निकाला। इसके बाद उन्हें सीएचसी में भर्ती कराया।

सोमवार को कस्बा रामगढ़ रोड पर बाइक सवार के बचाने के प्रयास में ऑटो पलट गया। उसमें सवार फिरोजाबाद जलेसर रोड इंद्रपुरी झील निवासी पप्पन पुत्र राजबहादुर व सानू पुत्र बेताल सिंह घायल हो गए। हादस होते देख मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई। ऑटो में दबी सवारियों को बाहर निकाला गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां पर उनका उपचार चल रहा था।

chat bot
आपका साथी