ट्रक ने खड़े ट्रैक्टर में मारी टक्कर, क्लीनर घायल

संवादसूत्र बेला कस्बा बेला के तिर्वा रोड पर कन्नौज से मक्का लाद कर आ रहे ट्रक ने विपरीत ि

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 11:48 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 11:48 PM (IST)
ट्रक ने खड़े ट्रैक्टर में मारी टक्कर, क्लीनर घायल
ट्रक ने खड़े ट्रैक्टर में मारी टक्कर, क्लीनर घायल

संवादसूत्र, बेला: कस्बा बेला के तिर्वा रोड पर कन्नौज से मक्का लाद कर आ रहे ट्रक ने विपरीत दिशा में खड़े दो ट्रैक्टर में टक्कर मार दी। जिससे तीनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। हादसे में ट्रक का क्लीनर घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को सीएचसी में भर्ती करवाया। पुलिस ने मौके से ट्रैक्टर चालकों को हिरासत में लिया है। हादसे के बाद मौके पर उत्तेजित लोगों को शांत कराने के लिए पुलिस को मशक्कत करनी पड़ी। आक्रोशित लोगों को किसी तरह शांत कराया।

कस्बा बेला के तिर्वा रोड पर कन्नौज से मक्का लाद कर बेला होते हुए बिहार जा रहे ट्रक ने विपरीत दिशा में ईंट लदे खड़े ट्रैक्टर में टक्कर मार दी। इसमें दोनों ट्रैक्टर क्षत्रिग्रस्त हो गए। पुलिस का कहना है कि ट्रैक्टर चालक छोटे पुत्र राधेलाल निवासी अजीतमल व संजू पुत्र अरविद सिंह निवासी अजीतमल नजदीक में एक दुकान के पास थे। हादसे में ट्रक परिचालक खुशी राम निवासी दरियापुर पट्टी कन्नौज घायल हो गए। वहीं चालक रंजीत निवासी रूरा कानपुर देहात को ग्रामीणों ने सुरक्षित बाहर निकाला।

----------

अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक घायल

बेला: थाना क्षेत्र के बेला-कानपुर मार्ग पर एसएस इंटर कालेज के सामने एक तेज रफ्तार वाहन ने बकरी चराने जा रहे युवक चंदन पुत्र रमेश निवासी बेला बस्ती को टक्कर मार दी। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने घटना की जानकारी थाना पुलिस के साथ स्वजन को दी। सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे उप निरीक्षक पान सिंह ने घायल को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया।

chat bot
आपका साथी