क्रासिग पर ट्रक की वजह से लगा जाम, लड़खड़ाया रेल रूट

जागरण टीम औरैया कुछ वाहन सवारों की जरा सी जल्दबाजी मुख्य मार्गों व रेलवे क्रासिग पर दु

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 11:19 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 11:19 PM (IST)
क्रासिग पर ट्रक की वजह से लगा जाम, लड़खड़ाया रेल रूट
क्रासिग पर ट्रक की वजह से लगा जाम, लड़खड़ाया रेल रूट

जागरण टीम, औरैया: कुछ वाहन सवारों की जरा सी जल्दबाजी मुख्य मार्गों व रेलवे क्रासिग पर दुश्वारियों का कारण बन रही है। सोमवार की दोपहर करीब दो बजे कंचौसी रेलवे स्टेशन की पूर्वी क्रासिग पर करीब 30 मिनट तक वाहनों का जाम रहा। जिस कारण कानपुर से इटावा आ रही एक मालगाड़ी को आउटर पर रोकना पड़ा। वहीं दूसरी ओर औरैया सदर तहसील मार्ग पर नगर पालिका परिषद की एक ट्रैक्टर-ट्राली ने सड़क यातायात को प्रभावित किया।

औरैया-रसूलाबाद कानपुर देहात मार्ग स्थित कंचौसी पूर्वी रेलवे क्रासिग से सोमवार की दोपहर कानपुर से इटावा आ रही एक मालगाड़ी पास होनी थी। ऐसे में वाहन सवारों में कुछ लोगों में जल्दी निकलने की होड़ मच गई। इस बीच एक ट्रक क्रासिग से पहले एक पेड़ की डंगाल की वजह से रुक गया। ट्रक का ऊपरी हिस्सा फंस जाने से जाम की समस्या बनी। डेडिकेटेड फ्रेट कारिडोर से निकलने वाली ट्रेनों पर इसका असर पड़ा। जाम में फंसे वाहनों की वजह से क्रासिग बंद नहीं हो सकी। इस कवायद को करने के लिए जद्दोजहद की गई। करीब 10 मिनट तक मालगाड़ी आउटर पर रुकी रही। जिसे क्रासिग से निकालने के बाद पेड़ की डंगाल को रेलवे कर्मियों ने कटवाया। इसके बाद सड़क यातायात सामान्य हो सका। कंचौसी स्टेशन अधीक्षक विशंभर दयाल पांडेय ने बताया कि ट्रक की वजह से रेल रूट व रोड यातायात बाधित हुआ। दोपहर 2.30 बजे स्थिति सामान्य हो सकी थी।

---------

तहसील रोड पर परेशान दिखे वाहन सवार

जाम की समस्या सदर तहसील रोड पर दिखने को मिली। नगर पालिका परिषद की एक ट्रैक्टर ट्राली विपरीत दिशा में निकलने से दिबियापुर से औरैया की ओर आ रहे वाहन सवार परेशान हुए। कुछ की ट्रैक्टर चालक से बहस भी हुई। पुलिस ने किसी तरह यातायात बहाल कराया।

chat bot
आपका साथी