कच्ची दीवा गिरने से तीन मासूम दबे,एक की मौत

जागरण संवाददाता औरैयाअछल्दा के गांव इटैली में शादी में आए तीन मासूम कच्ची दीवाल गिरने से

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 11:48 PM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 11:48 PM (IST)
कच्ची दीवा गिरने से तीन मासूम दबे,एक की मौत
कच्ची दीवा गिरने से तीन मासूम दबे,एक की मौत

जागरण संवाददाता, औरैया:अछल्दा के गांव इटैली में शादी में आए तीन मासूम कच्ची दीवाल गिरने से दब गए। ग्रामीणों ने मशक्कत कर बच्चों को बाहर निकाला। सीएचसी से तीनों को गंभीर हालात में सैफई रेफर कर दिया गया। जिसमें एक बच्चे की उपचार के दौरान मौत हो गई।

इटैली गांव निवासी उमाशंकर के बेटी पूनम की शादी रविवार को थी। शादी में शामिल होने के लिए इटावा के बसरेहर थाना के गांव भदामई निवासी रामलखन और प्रदीप कुमार शामिल होने आए थे। रामलखन का आठ साल का बेटा आकाश,प्रदीप का पांच साल का बेटा ईशू इटैली के मनोज के छह साल का बेटा लविश के साथ सोमवार कि सुबह खेल रहे थे। पड़ोस के मनोज के घर कच्ची दीवाल अचानक गिर गई। तीनों बच्चे दब गए। चीख पुकार सुनकर ग्रामीण दौड़े और मशक्कत कर तीनों बच्चों को बाहर निकाला। गंभीर हालात में तीनों को सैफई रेफर किया गया है। ईशू के स्वजन ने इटावा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान ईशू की मौत हो गई। डीसीएम ने रोडवेज बस को मारी टक्कर, चालक की सूझबूझ से बचीं सवारियां

संवाद सूत्र, सहायल : सहायल के निकट सौथरा अड्डा के बीच अरिद नदी पुल के समीप एक अनियंत्रित डीसीएम ने रोडवेज बस में सामने से टक्कर मार दी। बस के चालक ने सूझबूझ से बस को तेज गति में भी किनारे करके आगे निकाल ली। बस में तीस से अधिक सवारियां थी। सभी सुरक्षित बच गईं।

सोमवार की सुबह करीब सात बजे औरैया डिपो से बस शाहजहांपुर जा रही थी। दिबियापुर कन्नौज मार्ग पर सौथरा अड्डा के निकत अरिद पुल पर सहार की तरफ से तेज रफ्तार में आ रही डीसीएम ने बस में सामने से टक्कर मार दी। टक्कर के बाद सवारियों में चीख पुकार मच गई लेकिन बस चालक ने सूझबूझ दिखा हादसा टाल दिया। बस चालक रामबाबू निवासी ककराहा थाना तिर्वा ने बताया कि डीसीएम काफी तेज रफ्तार में बस की तरफ आ रही थी । समाने से आते देख उसने बस को किनारे ले लिया तब भी डीसीएम ने किनारे टक्कर मार दी। सूचना पर सहायल थाना के उपनिरिक्षक कमल किशोर भी पहुंच गए थे । चालके डीसीएम छोड़कर फरार हो गया।

chat bot
आपका साथी