चोरों ने तीन घरों से पार किया लाखों का माल

संवाद सूत्र कंचौसी क्षेत्र के ग्राम बिहारीपुर व ढिकियापुर गांव में गत रात अज्ञात चोरों ने ती

By JagranEdited By: Publish:Tue, 17 Aug 2021 11:06 PM (IST) Updated:Tue, 17 Aug 2021 11:06 PM (IST)
चोरों ने तीन घरों से पार किया लाखों का माल
चोरों ने तीन घरों से पार किया लाखों का माल

संवाद सूत्र, कंचौसी : क्षेत्र के ग्राम बिहारीपुर व ढिकियापुर गांव में गत रात अज्ञात चोरों ने तीन घरों को निशाना बनाकर करीब पांच लाख रुपये कीमत के जेवरात और डेढ़ लाख रुपये की नकदी पार कर दिए। एक रात में हुई इन घटनाओं से क्षेत्र के लोगों में दहशत व्याप्त है।

बिहारीपुर गांव में चोरों ने एक ही मोहल्ला में दो घरों में धावा बोला। पहले सर्वेश त्रिवेदी पुत्र लालमन के घर को निशाना बनाया। वह स्वजन के साथ घर के बाहर सो रहे थे। कमरों में रखे बक्सा व अटैची को खंगाला। इसमें रखे दो जोड़ी बाला, एक जोड़ी बृजबाला, हार, एक जोड़ी पायल व 50 हजार रुपये नकद पार कर दिए।

इससे 100 मीटर दूर योगेश अवस्थी पुत्र शैलेश अवस्थी के घर चोरी की घटना को अंजाम दिया। कमरे की कुंडी बाहर से बंद कर दी जिसमें वह अपने परिवार के साथ सो रहे थे। चोरों ने एक दीवाल घड़ी व करीब 33 हजार रुपये नकद पार कर दिए। इसके बाद चोर ढिकियापुर निवासी सूरज नाथ सपेरा के घर में घुस गए। कमरे के अंदर परिवार सहित सो रहे गृह स्वामी को बाहर से कुंडी बंद कर करीब दो लाख कीमत के सोने चांदी के आभूषण तथा 25 हजार रुपये नकद ले जाने में सफल रहे। मंगलवार सुबह जब सूरज व परिवार के लोग जागे तो कमरे के अंदर बंद पाया। अपने-अपने कमरों का दरवाजा तोड़कर बाहर आए और अन्य कमरों में खुले पड़े बक्से और अटैचियां देखकर दंग रह गए। पीड़ितों की चीख पुकार सुनकर सुनकर गांव के लोग मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने घटना की सूचना थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे दिबियापुर थानाध्यक्ष आलोक दुबे व चौकी इंचार्ज चंद्रिका प्रसाद ने जानकारी उच्च अधिकारियों को दी। जिस पर इंस्पेक्टर संजय एक्सपर्ट दल व डाग स्क्वायड भी मौके पर पहुंचे। कंचौसी चौकी इंचार्ज चंद्रिका प्रसाद ने बताया पीड़ितों से तहरीर मिल गई है। चोरी की घटना का जल्द खुलासा किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी