बेटी को ले जाने से मना करने पर युवकों ने पिता को पीटा

संवादसूत्र एरवाकटरा थाना के एक गांव में कुछ युवकों ने किशोरी को जबरन ले जाने का प्रया

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 11:42 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 11:42 PM (IST)
बेटी को ले जाने से मना करने पर युवकों ने पिता को पीटा
बेटी को ले जाने से मना करने पर युवकों ने पिता को पीटा

संवादसूत्र, एरवाकटरा: थाना के एक गांव में कुछ युवकों ने किशोरी को जबरन ले जाने का प्रयास किया। चीखने की आवाज सुनकर स्वजन पहुंचे। पिता के विरोध करने पर युवकों ने उन्हें मारापीटा। इसके बाद भाग निकले। पीड़ित ने तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराए जाने की गुहार लगाई है।

गांव लज्जा नगर निवासी पीड़ित ने एरवाकटरा थाना में शिकायती पत्र दिया है। पीड़ित ने बताया कि शनिवार की रात उसकी बेटी लघुशंका के लिए इज्जतघर गई थी। पहले से घात लगाए बैठे युवकों ने उसकी बेटी को पकड़ लिया और जबरन ले जाने लगे। बेटी के शोर मचाने पर युवक उससे मारपीट करने लगे। युवकों का विरोध करने पर उनके साथ भी मारपीट कर दी। शोरगुल सुन आस पड़ोस के लोग एकत्र हो गए। इस पर आरोपित भाग निकले। थानाध्यक्ष सुधीर सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपितों की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

---------- पिता ने बेटी के साथ अनहोनी होने की आशंका जताई

संस, बिधूना: कोतवाली के गांव पुर्वा रामदास निवासी एक व्यक्ति ने दामाद द्वारा दूसरी शादी किए जाने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने बताया कि उसकी बेटी का कुछ पता नहीं चल रहा है।उसके साथ अनहोनी होने की आशंका जता पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है। गांव पुर्वा रामदास निवासी कमलेश कुमार पुत्र चिरंजीलाल ने कोतवाली में दिए शिकायती पत्र में बताया कि उसकी बेटी ने अपनी मर्जी से गांव के अनिल कुमार के साथ मंदिर में एक वर्ष पूर्व शादी कर ली थी। इसके बाद वह उसके साथ सूरत चली गई। 30 मार्च को जब अनिल गांव वापस आया, तो उसने बेटी के बारे में पूछा। कुछ न बताते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा। पीड़िता का

आरोप है कि 18 जून को दामाद ने दूसरी शादी कर ली गई। फिलहाल, पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है।

chat bot
आपका साथी