स्टेशन पर इंतजार करता रहा युवक, निकल गई ट्रेन

संवादसूत्र दिबियापुर युवक से मिलने के लिए एक युवती उन्नाव रेलवे स्टेशन से रूरा के लिए ट्रेन

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 11:50 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 11:50 PM (IST)
स्टेशन पर इंतजार करता रहा युवक, निकल गई ट्रेन
स्टेशन पर इंतजार करता रहा युवक, निकल गई ट्रेन

संवादसूत्र, दिबियापुर: युवक से मिलने के लिए एक युवती उन्नाव रेलवे स्टेशन से रूरा के लिए ट्रेन में चढ़ गई। ट्रेन का ठहराव रूरा में न होने की वजह से वह फफूंद स्टेशन पर उतर गई। प्लेटफार्म पर युवती को काफी देर बैठा देख जीआरपी ने पूछताछ की। इस बीच आरपीएफ भी पहुंची। युवती ने बताया कि वह घर से नाराज होकर चली आई है। इस पर स्वजन से मोबाइल फोन पर बात की गई। मालूम चला कि युवती एक युवक से मिलने के लिए घर से बिना बताए निकल गई है। इस पर रेलवे पुलिस के कान खड़े हो गए। उन्होंने युवती को दिबियापुर थाना पुलिस के सिपुर्द किया।

जीआरपी के दीवान सुरेश चंद्र के अनुसार शुक्रवार देर रात ऊंचाहार एक्सप्रेस से एक युवती फफूंद स्टेशन पर रुकी थी। वह काफी देर तक प्लेटफार्म पर थी। जिस पर उससे पूछताछ की गई। युवती ने पहले स्वजन से नाराजगी की बात कहकर घर से बिना बताए निकल जाने की बात कही। संदेह होने पर स्वजन को मोबाइल फोन के जरिये सूचना दी गई। उन्होंने पूरी बात बताई। स्वजन इन बातों से इन्कार कर दिया। युवती से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसे रूरा रेलवे स्टेशन पर उतरना था। जहां उसका एक युवक इंतजार कर रहा था। लेकिन, ट्रेन का

ठहराव न होने की वजह से उसे फफूंद में उतरना पड़ा। मामला रेलवे पुलिस व थाना तक पहुंचने पर युवक की बहन दिबियापुर थाना पहुंच गई। उधर, युवती के पिता शनिवार दोपहर दिबियापुर थाना पहुंचे थे। जहां पिता ने बेटी को साथ चलने को कहा। लेकिन, उसने मना कर दिया। बेटी की यह बात सुन पिता बेसुध होकर थाना में ही गिर पड़े। उन्हें किसी तरह पुलिस कर्मियों ने संभाला। युवती युवक के घर जाने की बात पर अड़ी थी। जिसे पुलिस कर्मियों ने किसी तरह समझाया। पीड़ित पिता के अनुसार युवक उसकी बेटी को बहला-फुसलाकर ले जाना चाहता है। पहले भी वह घर से भाग चुकी है। फिलहाल, पुलिस ने पूरे मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़ते हुए जांच शुरू की है।

chat bot
आपका साथी