रुपये के लेनदेन को लेकर महिला ने किया हंगामा

संवाद सहयोगी अजीतमल तीन दुकानदारों ने एक महिला द्वारा रुपये न देकर सामान खरीदने का आरोप

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 11:31 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 11:31 PM (IST)
रुपये के लेनदेन को लेकर महिला ने किया हंगामा
रुपये के लेनदेन को लेकर महिला ने किया हंगामा

संवाद सहयोगी, अजीतमल: तीन दुकानदारों ने एक महिला द्वारा रुपये न देकर सामान खरीदने का आरोप लगाया है। पीड़ितों ने बताया कि रुपये मांगने पर महिला ने हंगामा करना शुरू कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस महिला को कोतवाली ले आई। विक्षिप्त होने पर पुलिस ने उसे छोड़ दिया।

बाबरपुर बाजार निवासी सब्जी विक्रेता पिटू कठेरिया ने पुलिस को बताया कि महिला ने उसे पचास रुपये के आलू खरीदे, जब उसने रुपये मांगे तो वह बोली कि उसने सौ रुपये दिए हैं। इसके बाद महिला ने मोबाइल की दुकान पर पचास रुपये का रिचार्ज कराया और पचास रुपये वापस मांगने लगी। जब दुकानदार ने कहा कि अभी उसे रुपये नहीं मिले हैं, इस पर महिला ने हंगामा करना शुरू कर दिया। मामला बढ़ते देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस महिला को कोतवाली ले आई। विक्षिप्त देख पुलिस ने स्वजन को बुलाकर उसे छोड़ दिया।

कच्चा मकान ढहने से महिला घायल, पांच मवेशियों की मौत

संसू, सहायल: थाना क्षेत्र के गांव लहरापुर में एक कच्चा मकान बारिश से ढह गया। मलबे में दबने से एक महिला घायल हो गई। वहीं नजदीक बनी झोपड़ी के गिरने से पांच मवेशियों की मौत होगई। लहरापुर वासी जगदीश चंद्र ने बताया कि उसका कच्चा मकान बारिश में भरभरा कर गिर पड़ा। घर पर उसकी पत्नी सुशीला थी। जो मलबे में दब जाने से घायल हो गई। उसे उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया। वहीं पास की झोपड़ी गिरने से चार बकरी व एक बछिया की मौत हो गई। बेघर हुए परिवार ने पास के एक सरकारी विद्यालय में शरण ली है। पीड़ित जगदीश चंद्र का कहना है कि गुरुवार शाम करीब चार बजे यह हादसा हुआ।

chat bot
आपका साथी