पुलिस से मुठभेड़ में इनामी बदमाश के पैर में लगी गोली

जासं औरैया बिधूना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मंगलवार को पुलिस की टीमें कैथावा मोड़ के पास

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Nov 2021 11:16 PM (IST) Updated:Tue, 16 Nov 2021 11:16 PM (IST)
पुलिस से मुठभेड़ में इनामी बदमाश के पैर में लगी गोली
पुलिस से मुठभेड़ में इनामी बदमाश के पैर में लगी गोली

जासं, औरैया: बिधूना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मंगलवार को पुलिस की टीमें कैथावा मोड़ के पास वाहनों की चेकिग कर रही थी। सूचना मिली कि कुछ लुटेरे लूटपाट की घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं। इसी दौरान हेलमेट लगाए बाइक सवार युवक वहां पहुंचा। जब उसे रोकने का प्रयास किया गया तो उसने पुलिस पर तमंचा तानते हुए एक पुलिस कर्मी को गिरा दिया। इसके बाद वह मौके से फरार हो गया। उसे पकड़ने के लिए पुलिस ने बाइक व जीप से पीछा किया। करीब सात किमी तक पीछा करने के बाद बेला-बिधूना मार्ग पर हरदू के पास सर्वोदय इंटर कालेज समीप उसे पुलिस ने घेर लिया। पुलिस व आरोपित के बीच मुठभेड़ हुई। दोनों तरफ से फायरिग भी होने लगी। मुठभेड़ के दौरान आरोपित के दाहिने पैर में गोली लगी और वह गिर पड़ा। उसे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र,सहार लाया गया। बाद में पुलिस उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंची। पुलिस ने बताया कि बदमाश 25 हजार का इनामी के साथ-साथ घुमंतू गिरोह का सक्रिय सदस्य भी है।

घटना मंगलवार शाम करीब साढ़े छह बजे हुई। बिधूना के कैथावा मोड़ पर वाहनों के लिए चेक बैरियर लगाई गई थी। उसी दौरान बाइक सवार बदमाश वहां पहुंचा। पुलिस ने उससे हेलमेट उतारने व गाड़ी के पेपर दिखाने को कहा। इस पर बाइक सवार ने पुलिस पर तमंचा तान दिया। पुलिस जब तक संभल पाती तब तक वह बाइक से भागने लगा। करीब सात किमी तक पीछा करने के बाद पुलिस ने बदमाश को घेर लिया। उसके बाद उसने पुलिस पर फायर कर दिया। मुठभेड़ में वांछित बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी है। पुलिस ने इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने बताया कि 25 हजार रुपये का इनामी 22 वर्षीय मुनाजिर उर्फ सैफ उर्फ शाहिद पुत्र आदिल निवासी भोजपुर थाना क्षेत्र जनपद मुरादाबाद है। वह घुमंतू गिरोह का सदस्य है और लूटपाट की घटना को अंजाम देता है। आरोपित से पूछताछ की जा रही है। उसने बताया है कि उसके साथ कुछ और लोग थे जो उसके पीछे-पीछे आ रहे थे। पुलिस उसके साथियों की तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी