दबंगों ने विद्यालय में घुसकर छात्र को लाठी-डंडों से पीटा

संवादसूत्र कंचौसी थाना के कंचौसी कस्बा स्थित मानस इंटर कालेज में आधा दर्जन लोगों ने विद्यालय मे

By JagranEdited By: Publish:Fri, 01 Oct 2021 11:05 PM (IST) Updated:Fri, 01 Oct 2021 11:05 PM (IST)
दबंगों ने विद्यालय में घुसकर छात्र को लाठी-डंडों से पीटा
दबंगों ने विद्यालय में घुसकर छात्र को लाठी-डंडों से पीटा

संवादसूत्र, कंचौसी : थाना के कंचौसी कस्बा स्थित मानस इंटर कालेज में आधा दर्जन लोगों ने विद्यालय में घुसकर कक्षा 11 के छात्र के साथ लाठी-डंडों से जमकर पिटाई की। मारपीट होते देख विद्यालय में मौजूद शिक्षकों ने बीच-बचाव किया। छात्र को घायलावस्था में सीएचसी दिबियापुर में भर्ती कराया गया है। पीड़ित ने थाना में मामले का शिकायती पत्र दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गांव अजब पुरवा निवासी हिमांशु यादव पुत्र जगत नारायण ने थाना में दिए शिकायती पत्र में बताया कि शुक्रवार की दोपहर वह विद्यालय परिसर में खड़ी अपनी साइकिल देखने गया था। अचानक विद्यालय में बिनपुरापुर व बिहारीपुर निवासी आधा दर्जन लोग घुस आए और गाली-गलौज करने लगे। विरोध करने पर उन लोगों ने लाठी-डंडों से मारपीट करनी शुरू कर दी। मारपीट होते देख विद्यालय में मौजूद शिक्षक व प्रधानाचार्य आ गए। उन्होंने बीच-बचाव किया। आरोपित छात्र को जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। विद्यालय के शिक्षकों ने घायल को सीएचसी दिबियापुर में भर्ती कराया। जहां पर उसका इलाज चल रहा है। प्रधानाचार्य उपेंद्र शास्त्री ने बताया विद्यालय परिसर हुई मारपीट को लेकर थाना में शिकायती पत्र दिया गया है। उन्होंने कहा कि जब तक आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाती है, तब तक विद्यालय बंद रखा जाएगा। प्रभारी थानाध्यक्ष सुनील कुमार वर्मा ने बताया कि मामले की तहरीर मिली है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

---------------------

महिला को पीटने के बाद घर से निकाला

जागरण संवाददाता, औरैया : दहेज में कार की मांग पूरी न होने पर ससुरालीजनों ने विवाहिता के साथ मारपीट की। विरोध करने जान से मारने की धमकी देते हुए घर से निकाल दिया। पीड़िता ने एएसपी को शिकायती पत्र देकर रिपोर्ट दर्ज कराए जाने की गुहार लगाई है।

गांव आनेपुर निवासी रूकमणि पत्नी नारायन सिंह ने एएसपी को दिए शिकायती पत्र में बताया कि उसकी शादी 2015 में जनपद इटावा निवासी राजबहादुर पुत्र सरमन लाल के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही ससुरालीजन उसे आए दिन शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित करते हुए कार की मांग करने लगे। जब उसके पिता ने दहेज की मांग पूरी कर पाने में असमर्थता जताई, तो उन लोगों ने मारपीट करना शुरू कर दिया। आरोप है कि 28 सितंबर को ससुरालीजनों ने उसके साथ मारपीट की। जब उसने विरोध किया तो उन लोगों ने उसे घर से निकाल दिया। कोतवाली में कोई सुनवाई नहीं हुई। एएसपी शिष्य पाल ने मामले की जांच कर कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी