जांच में फर्जी निकला लूट का मामला

संवादसूत्र दिबियापुर झारखंड के डाल्टनगंज जिले के पालामऊ निवासी एक युवक द्वारा लगाया गया ल

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 11:19 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 11:19 PM (IST)
जांच में फर्जी निकला लूट का मामला
जांच में फर्जी निकला लूट का मामला

संवादसूत्र, दिबियापुर : झारखंड के डाल्टनगंज जिले के पालामऊ निवासी एक युवक द्वारा लगाया गया लूटपाट का आरोप पुलिस जांच में फर्जी निकला है। युवक अपने साथी के साथ बिरयानी खाने के लिए झींझक से दिबियापुर कस्बा में आया था। इसी बीच उसका दोस्त महेश बाजार करने की बात कहकर उसे फफूंद चौराहे पर रोक दिया था। तभी वह किसी वाहन से टकराकर चुटहिल हो गया।

पुलिस का कहना है कि चौराहे पर पुलिसकर्मी मौजूद थे। बावजूद उसके बताये अनुसार लोगों से पूछताछ कर सीसीटीवी फुटेज चेक किए गए। पीड़ितों की ओर से बताई गई कलर की कोई कार नहीं निकली। जिन कार सवारों से उसने रास्ता पूछने की बात कही थी, पुलिस को उसने कोई तहरीर भी न देकर घर चला गया। मंगलवार को झारखंड निवासी राहुल पुत्र शुभम द्वारा उसके साथ कार सवारों द्वारा फफूंद चौराहे के समीप से मारपीट व लूटपाट की घटना पुलिस जांच में झूठ निकली है। थाना निरीक्षक विकास राय ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक युवक वाहन से टकराकर चोटिल हो गया है। वह सीएचसी में है, जिसके बाद पुलिस अस्पताल में गई थी। घटना की जानकारी की थी। जब उसने एक कार सवारों द्वारा मारपीट लूटपाट की बात कही, तो पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किए। उन्होंने बताया कि थाना में कोई तहरीर नहीं दी गई है।

---------------------

मंगलसूत्र व रुपये चोरी किए जाने का लगाया आरोप

संवादसूत्र, दिबियापुर : थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर निवासी महिला ने दूसरी महिला पर उसके पर्स से रुपये व मंगलसूत्र चोरी किए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने बताया कि दोनों महिलाओं में समझौता हो गया है। महिला आटो से किसी काम से जा रही थी।

बुधवार को कस्बा के इंदिरा नगर निवासी बीना पाल पत्नी राजकिशोर अपनी बच्ची के साथ औरैया से अपने घर आ रही थी। आटो में बैठी एक महिला यात्री ने उससे कहा कि वह अपने मोबाइल फोन एक काल करा दे। जिसके बाद बीना ने पर्स से मोबाइल फोन निकालकर उसे दे दिया। वह अपने पर्स की चेन बंद करना भूल गई। बाद में महिला ने उसका मोबाइल बंद कर दिया। जिसके बाद वह आटो से उतरकर अपने घर पहुंच गई। जब उसने पर्स देखा, तो उसमें से सोने का मंगलसूत्र और रुपये गायब थे। महिला रोते हुए थाना पहुंची और पुलिस को आपबीती बताई। पुलिस ने दूसरी महिला को थाने बुलाया और उनसे पूछताछ की। फिलहाल दोनों पक्षों से बातचीत करने की बात सामने आई है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि महिला थाने आई, नहीं लेकिन बाद में उन दोनों का आपस में समझौता हो गया था। कोई तहरीर नहीं दी गई है।

chat bot
आपका साथी