सड़क हादसे में कोचिग से घर लौट रहा छात्र गंभीर

जासं औरैया इटावा-कानपुर हाइवे पर शनिवार की शाम करीब पांच बजे कोचिग से घर जा रहे

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 10:31 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 10:31 PM (IST)
सड़क हादसे में कोचिग से घर लौट रहा छात्र गंभीर
सड़क हादसे में कोचिग से घर लौट रहा छात्र गंभीर

जासं, औरैया: इटावा-कानपुर हाइवे पर शनिवार की शाम करीब पांच बजे कोचिग से घर जा रहे साइकिल सवार एक छात्र को लोडर ने टक्कर मार दी। घायल छात्र सड़क पर करीब आधे घंटे तक पड़ा रहा। हादसा देख लोगों की भीड़ संवेदनहीन बनी रही। उसे अस्पताल पहुंचाने को कोई भी आगे नहीं आया। घायल के पड़ोसी के रास्ते से गुजरने पर उसे 50 शैया अस्पताल पहुंचाया गया। जहां सूचना पर पहुंचे स्वजन गंभीर हालत में उसे उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय सैफई इटावा ले गए।

शनिवार की शाम सदर कोतवाली क्षेत्र के भैरवपुर निवासी 14 वर्षीय अन्नू अग्निहोत्री पुत्र नीरज अग्निहोत्री साइकिल से कोचिग पढ़कर घर लौट रहा था। भाऊपुर गांव के पास एक तेज रफ्तार लोडर ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में अन्नू गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा देख मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौजूद लोगों की भीड़ ने संवेदनहीनता ने उसे करीब आधे घंटे तक सड़क पर लेटा रहने दिया। जबकि मौके पर लोडर छोड़ चालक भाग निकला। रास्ते से गुजर रहे घायल अन्नू के पड़ोसी राकेश ने उसे आनन-फानन में 50 शैया जिला अस्पताल पहुंचाते हुए स्वजन को सूचना दी। हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे सैफई रेफर कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोडर को कब्जे में लिया है।

-----------------------

ककोर मुख्यालय के सामने पलटी कार, बचे चार लोग

संसू, दिबियापुर: शनिवार को दिबियापुर से औरैया जा रही एक कार ककोर मुख्यालय के सामने एक सांड़ आने से अनियंत्रित होकर खड्ड में जा पलटी। पहुंचे राहगीरों व कुछ वाहन सवारों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। कार में फंसे चार लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया।

हादसा शनिवार की दोपहर करीब एक बजे हुआ। दिबियापुर कस्बा से औरैया की ओर एक कार आ रही थी। ककोर चौकी मुताबिक औरैया निवासी पारस पुत्र राम कुमार पांडे अपने तीन साथियों के साथ कार में थे। एकाएक एक सांड़ सामने आ गया। जिससे वह अनियंत्रित हो गया और खड्ड में कार जा पलटी। चौकी इंचार्ज मोहम्मद रहीस ने बताया कि हादसे में कोई भी घायल नहीं हुआ है। क्रेन की मदद से पलटी कार को बाहर निकलवाया गया। इसके बाद कार सवार गंतव्य को रवाना हो गए।

chat bot
आपका साथी