जहरीले कीड़े के काटने से छात्रा की मौत

संवाद सहयोगी अजीतमल गुरुवार को दिबियापुर थाना क्षेत्र के गांव चमरौआ निवासी एक छात्रा को जह

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 11:28 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 11:28 PM (IST)
जहरीले कीड़े के काटने से छात्रा की मौत
जहरीले कीड़े के काटने से छात्रा की मौत

संवाद सहयोगी, अजीतमल: गुरुवार को दिबियापुर थाना क्षेत्र के गांव चमरौआ निवासी एक छात्रा को जहरीले कीड़े ने काट लिया। हालात बिगड़ने पर स्वजन चिचौली स्थित सौ शैय्या जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां से चिकित्सकों ने सैफई अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। सैफई ले जाते समय छात्रा ने अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के मुरादगंज कस्बा के पास दम तोड़ दिया। शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

दिबियापुर थाना क्षेत्र के गांव चमरौआ निवासी महावीर की 17 वर्षीय पुत्री सलौनी कक्षा-11 की छात्रा थी। गुरुवार को स्वजन खेतों पर काम करने गए थे। सलौनी का छोटा भाई अमित और बहन अंशिका घर के बाहर खेल रहे थे। महावीन ने बताया कि बेटी सलौनी किचेन में खाना पका रही थी। वह कमरे में कुछ सामान लेने गई। जहां चूहे के बिल से निकले एक जहरीले कीड़े ने उसे काट लिया। हाथ में सूजन आने से वह अचेत होने लगी। आनन-फानन उपचार के लिए एक निजी अस्पताल स्वजन पहुंचे।

दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, पिता-पुत्र समेत चार घायल

जागरण संवाददाता, औरैया: शहर के बनारसीदास मोहल्ला में पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में विवाद हो गया। देखते ही देखते उनमें लाठी-डंडे चलने लगे। मारपीट में पिता-पुत्र समेत चार लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने तहरीर के आधार पर घायलों को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा है।

बनारसीदास निवासी सत्यभान अपने पिता राकेश सिंह के साथ घर के दरवाजे पर बैठे हुए थे। उसी दौरान पुरानी रंजिश के चलते पड़ोसी श्याम बाबू और बृजकुमार से उनकी बहस हो गई। देखते ही देखते गाली-गलौज के बाद लाठी-डंडे चलने लगे। विवाद होते देख दोनों पक्षों से कई लोग आ गए और विवाद बढ़ गया। आसपास मौजूद लोगों बीच-बचाव किया, तब जाकर मामला शांत हुआ। मारपीट में पिता-पुत्र समेत चार लोग घायल हुए हैं। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा कोतवाली में तहरीर दी गई है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर जांच शुरू की है।

chat bot
आपका साथी