गली-चौराहे और घर किए जा रहें सैनिटाइज

फोटो-611 जीतेंगे जंग.. -अग्निशमन विभाग के साथ दौड़ रही पालिका व नगर पंचायत की गाड़ियां

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 04:37 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 04:37 PM (IST)
गली-चौराहे और घर किए जा रहें सैनिटाइज
गली-चौराहे और घर किए जा रहें सैनिटाइज

फोटो-6,11

जीतेंगे जंग..

-अग्निशमन विभाग के साथ दौड़ रही पालिका व नगर पंचायत की गाड़ियां

-मास्क और प्रोटोकॉल के तहत किया जा रहा जागरूक, कहीं-कहीं सख्ती जागरण संवाददाता, औरैया: बढ़ते कोरोना संक्रमण से निजात पाने के लिए अग्निशमन विभाग, नगर पालिका व पंचायत एकजुट होकर जिलेभर में सैनिटाइजेशन अभियान चला रही है। गुरुवार को साप्ताहिक बंदी में हर गली-चौराहे व घरों को सैनिटाइज किया गया। पूरे दिन चली इस कवायद में लोगों को कोविड के प्रति जागरूक भी किया गया। उन्हें बताया गया कि मास्क व शारीरिक दूरी क्यों व किसके लिए जरूरी है।

पालिका परिषद व अग्निशमन विभाग की टीम ने सुभाष चौक से जिला संयुक्त चिकित्सालय, जेसीजी चौराहा से मंडी गेट, मंगलाकाली चौराहा पर जेटिग मशीन से सैनिटाइजेशन का कार्य किया। इसके अलावा दिबियापुर व फफूंद रोड, जिला एवं सत्र न्यायालय परिसर, यमुना रोड, देवकली चौराहा पर दवा का छिड़काव किया गया। सफाई कर्मचारियों ने दिबियापुर रोड पर नाला की सिल्ट को निकालते हुए साफ-सफाई की। भारतीय विद्यालय के पास नाले की सफाई का कार्य सुबह पाली में कराया गया। पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी बलवीर सिंह ने बताया कि कर्मचारियों को निरंतर इस कार्य में लगाया गया है। उनके द्वारा किए जा रहे कार्यों का औचक निरीक्षण भी किया जा रहा है। हाईवे स्थित सर्विस रोड को भी सैनिटाइज कराया गया है।

-------- वाट्स एप पर मांगी जा रही फोटो-वीडियो

जिलेभर में चल रहे सैनिटाइजेशन अभियान की मॉनीटरिग अधिकारी वाट्स एप ग्रुप के जरिये कर रहे हैं। अभियान को मूरत रूप देने में लगी टीम से जिन मोहल्ले, चौराहे, दुकान-बाजार व घरों को सैनिटाइज किया जा रहा है, उसका फोटो व वीडियो नाम सहित मांगा जा रहा है।

chat bot
आपका साथी