हर गली व सड़क पर सैनिटाइजर की फुहार

जागरण संवाददाता औरैया जिले में कोरोना भले ही दम तोड़ रहा हो लेकिन प्रशासन किसी भी प्र

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 11:26 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 11:26 PM (IST)
हर गली व सड़क पर सैनिटाइजर की फुहार
हर गली व सड़क पर सैनिटाइजर की फुहार

जागरण संवाददाता, औरैया: जिले में कोरोना भले ही दम तोड़ रहा हो, लेकिन प्रशासन किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं करना चाहता है। लोगों की सुरक्षा के लिए हर तरह के उपाय जारी हैं। सैनिटाइजेशन के लिए पालिका व फायर ब्रिगेड कर्मचारियों ने कमर कस ली है। घरों व गलियों में दवा का छिड़काव किया जा रहा है।

मंगलवार को प्रथम पाली में आर्य नगर, आवास विकास आदि मोहल्लों में व सुभाष चौक से जाने वाली मुख्य सड़क इटावा रोड, यमुना रोड आदि पर सैनिटाइज कराया गया। नगर पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी बलवीर सिंह ने बताया कि कोरोना संक्रमण क्षेत्रों में लगातार जेटिग मशीनों, स्प्रे टैंकर व आठ कंधे वाली मशीनों के जरिए सैनिटाइज का कार्य लगातार कराया जा रहा है। इसके अलावा सफाई कर्मचारियों की टीमें सिल्ट सफाई कर नालों व मोहल्ला की स्वच्छ रखने का कार्य कर रहे हैं। शहर के बड़े नालों की सफाई का कार्य भी तेजी से किया जा रहा है। अग्निशमन विभाग ने ग्राम कुड़रा के समस्त आवासीय क्षेत्र व समस्त बाहरी क्षेत्र व गांव की गलियों, प्राथमिक विद्यालय के अलावा एसपी, डीएम व वरिष्ठ कोषाधिकारी कार्यालय में सैनिटाइजेशन का कार्य किया।

---------

लोगों से की जा रही अपील

कोविड प्रोटोकॉल का अनुपालन किया जाए, यह अपील लोगों से लगातार की जा रही है। निगरानी समिति के सदस्यों व सैनिटाइजेशन अभियान में लगी टीमों द्वारा लोगों को कोविड से बचाव के लिए नियमों

का अनुपालन करना बताया जा रहा है। मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. अर्चना श्रीवास्तव ने बताया कि कोरोना संक्रमण से जीत पाने के लिए जागरूकता जरूरी है। वैक्सीनेशन की कवायद पर भी जोर है।

chat bot
आपका साथी