ठेकेदार की पिटाई कर रुपये व मोबाइल फोन छीना

संवाद सहयोगी बिधूना खेतों में धान रोपाई कराने वाले ठेकेदार से गांव के ही तीन युवकों ने

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 11:44 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 11:44 PM (IST)
ठेकेदार की पिटाई कर रुपये व मोबाइल फोन छीना
ठेकेदार की पिटाई कर रुपये व मोबाइल फोन छीना

संवाद सहयोगी, बिधूना: खेतों में धान रोपाई कराने वाले ठेकेदार से गांव के ही तीन युवकों ने मारपीट कर 10 हजार रुपये व मोबाइल फोन छीन लिया। पीड़ित ने पुलिस को शिकायती पत्र दिया है। इसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

कोतवाली बिधूना क्षेत्र के गांव चंदौली निवासी सत्यनरायण पुत्र पुतई किसानों के खेतों में धान रोपाई का ठेका लेकर कार्य करता है। सोमवार को वह दो किसानों की खेतों पर धान रोपाई का कार्य कर घर वापस आया। घर से 10 हजार रुपये लेकर वापस खेतों की ओर जा रहा था। पीड़ित ने बताया कि धान रोपाई करने वाले श्रमिकों को मेहनताना देने के लिए वह रुपये लेकर जा रहा था। गांव के दो युवकों ने रास्ते में उसे रोका और मारपीट की। इसके बाद रुपये छीन लिए। कोतवाली पुलिस का कहना है कि जल्द आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

मारपीट की घटनाओं में वृद्ध समेत चार घायल

जागरण संवाददाता, औरैया: कोतवाली क्षेत्र में हुई अलग-अलग मारपीट की घटनाओं में वृद्ध समेत चार लोग घायल हुए हैं। पीड़ितों ने कोतवाली में शिकायती पत्र देकर रिपोर्ट दर्ज कराए जाने की गुहार लगाई है।

पहली मारपीट की घटना पढ़ीन में हुई। यहां पर खेत पर काम कर रहे वृद्ध सीताराम के साथ पुरानी रंजिश के चलते कुछ लोगों ने मारपीट कर दी। मारपीट होते देख आसपास मौजूद किसानों ने बीच-बचाव किया। मारपीट से उन्हें गंभीर चोटें आईं हैं। दूसरी मारपीट की घटना गांव समरथपुर में हुई। यहां पर खेत में बकरी चली जाने पर दबंगों ने राजमोहन व उनके साथी विक्रमजीत के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। विरोध करने पर लाठी-डंडों से मारपीट करनी शुरू कर दी। जब उन्हें बचाने अशोक सिंह आए तो दबंगों ने उनकी भी पिटाई कर दी। पुलिस ने शिकायती पत्र के आधार पर घायलों को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है।

chat bot
आपका साथी