करंट की चपेट में आने से दुकानदार की मौत

संवाद सूत्र अछल्दा नहर बाजार में बिजली पोल से तिरपाल बांधते समय एक किनारा दुकानदार करंट

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 11:38 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 11:38 PM (IST)
करंट की चपेट में आने से दुकानदार की मौत
करंट की चपेट में आने से दुकानदार की मौत

संवाद सूत्र, अछल्दा: नहर बाजार में बिजली पोल से तिरपाल बांधते समय एक किनारा दुकानदार करंट की चपेट में आ गया। आनन-फानन उसे नजदीक के दुकानदार सीएचसी लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

नहर बाजार निवासी 55 वर्षीय हरि गोविद गुप्ता पुत्र रामनाथ गुप्ता बारिश का पानी रोकने के लिए दुकान के सामने बिजली पोल से तिरपाल बांध रहे थे। अचानक पोल में उतरे करंट की चपेट में आ जाने से वह जमीन पर गिर पड़े। हादसा होता देख आसपास के दुकानदार आ गए। उन्होंने आनन-फानन बिजली विभाग के कर्मचारियों को फोन कर उपकेंद्र से आपूर्ति बंद कराई। करंट की चपेट में आए दुकानदार को लेकर वह सीएचसी पहुंचे। जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस पर स्वजन दहाडे़ मार रोने लगे। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। करंट से झुलसा छात्र, गंभीर हालत में रेफर

संवाद सूत्र, दिबियापुर: फफूंद थाना क्षेत्र के सुगंधा पुरवा गांव में बीएससी का एक छात्र छत के ऊपर निकली 11 हजार वोल्टेज की लाइन की चपेट में आकर गंभीर घायल हो गया। उसे कस्बा के समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर किया।

सोमवार की देर शाम सुगंधा पुरवा गांव निवासी बीएससी का छात्र दीपक पुत्र उदय बाबू अपनी छत पर कुछ कार्य कर रहा था। तभी छत के ऊपर से नजदीक से निकले 11 हजार वोल्टेज की लाइन का तार छू जाने से लगे करंट पर वह झुलस गया। छत पर बेसुध पड़े दीपक को उपचार के लिए आनन-फानन स्वजन सीएचसी लेकर पहुंचे। हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के

लिए रेफर कर दिया। स्वजन का कहना था कि 11 हजार वोल्टेज की लाइन घर की छत से नजदीक होकर निकली गई है। पहले भी आस पड़ोस में हादसे हो चुके हैं। कई बार लाइन को सुरक्षित करने के लिए बिजली विभाग के अधिकारियों से कहा गया लेकिन उन्होंने सुध नहीं ली।

chat bot
आपका साथी