मारपीट की घटनाओं में महिला सहित सात लोग घायल

जागरण टीम औरैया कोतवाली व अलग-अलग थाना क्षेत्रों में मारपीट की घटनाएं हुईं। इसमें महिल

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 10:43 PM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 10:43 PM (IST)
मारपीट की घटनाओं में महिला सहित सात लोग घायल
मारपीट की घटनाओं में महिला सहित सात लोग घायल

जागरण टीम, औरैया: कोतवाली व अलग-अलग थाना क्षेत्रों में मारपीट की घटनाएं हुईं। इसमें महिला सहित सात लोग घायल हो गए। जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। पीड़ितों की तहरीर पर पुलिस ने जांच शुरू की है। दिबियापुर थाना क्षेत्र के कांशीराम कालोनी में मारपीट के दौरान घायल हुए एक युवक की मौत होने की झूठी सूचना पर पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। जांच पड़ताल करते हुए आरोपित व गलत सूचना देने वाले के खिलाफ कार्रवाई की गई।

सोमवार को थाना अयाना के क्षेत्र गांव नवलपुर में बकरी को लेकर विवाद में दो पक्ष आपस में भिड़ गए। गांव निवासी सूरजमुखी पत्नी श्यामसुंदर ने पुलिस को बताया कि उसकी बकरी पूरन सिंह पुत्र रामजी लाल के घर में घुस गई थी। जिस पर पूरन, गुड्डी देवी और सरस्वती मिलकर सूरजमुखी को गाली दी। विरोध करने पर मारपीट कर घायल कर दिया। बीच बचाव के लिए पहुंची उसकी बेटी व बेटे को भी पीटा। इस मामले में दोनों पक्ष ने एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। एसएचओ श्रीकेश भारती ने बताया कि आरोप-प्रत्यारोप के आधार पर जांच की जा रही है। दिबियापुर में हुई

घटना में कांशीराम कालोनी निवासी दो युवक घायल हो गए। इसमें एक युवक की मौत की सूचना पर महकमे में खलबली मच गई। जांच के तहत पुलिस ने बताया कि कांशीराम कालोनी निवासी अंजू पुत्र राजबहादुर की मौत की सूचना उसके स्वजन ने दी थी। दीपक पुत्र विजय व अंजू के बीच दो दिन पहले विवाद हुआ था। मौत की सूचना झूठी पाई गई है। जिस आधार पर दोनों युवकों का चालान किया गया है। उधर, कोतवाली क्षेत्र के मानिकपुर गांव निवासी मंजू देवी पत्नी किशन वीर ने गांव के कैलाश, नीतू व गुलशन पर मारपीट का आरोप लगाया। 10 अक्टूबर को वह व उसकी पुत्री खुशबू घर पर थी। उसी दौरान आरोपितों ने उसकी मारपीट की। इसमें दोनों घायल हो गए थे। पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू की है। इसी प्रकार बिधूना कस्बा में दो पक्षों में मारपीट हुई। हालांकि, इसमें कोई घायल नहीं हुआ। इसके अलावा कोतवाली क्षेत्र के ही गांव कस्बा जाना में कुछ लोगों ने एक महिला को पीटा। पीड़िता मनीषा देवी पत्नी कृष्ण कुमार ने कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया कि गांव के ही प्रहलाद पुत्र ख्याली प्रसाद ने रंजिश के चलते उसे गाली-गलौज दी। विरोध करने पर सिर पर ईंट मार दी। इसमें वह घायल हो गईं। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली (क्राइम) गया प्रसाद ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

chat bot
आपका साथी