चाची-भतीजी से नकदी व जेवरात की लूट ले गए लूटेरे

संस बिधूना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बुधवार देर शाम बेला-बिधूना मार्ग पर कमलपुर नहर समीप बा

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Nov 2021 11:09 PM (IST) Updated:Wed, 17 Nov 2021 11:09 PM (IST)
चाची-भतीजी से नकदी व जेवरात की लूट ले गए लूटेरे
चाची-भतीजी से नकदी व जेवरात की लूट ले गए लूटेरे

संस, बिधूना: कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बुधवार देर शाम बेला-बिधूना मार्ग पर कमलपुर नहर समीप बाइक सवार दो लुटेरों ने तमंचा दिखाकर स्कूटी सवार चाची-भतीजी से नकदी व जेवरात लूटकर भाग गए।। पीड़िता ने पुलिस को आपबीती बताई। तहरीर के आधार पर पुलिस जांच में जुटी है। गांव बसई के मजरा पुर्वा पसी निवासी मंजू यादव पत्नी रामकिशन यादव अपनी भतीजी पूजा यादव पुत्री रामविलास के साथ स्कूटी से बिधूना स्थित पंजाब नेशनल बैंक में रुपये निकालने आई थीं। उन्होंने वहां से 20 हजार जबकि पूजा ने 10 हजार रुपये निकाले। इसके बाद बिधूना में ही एक कार्यक्रम में शामिल होकर दोनों स्कूटी से घर वापस लौट रही थीं। कमलपुर नहर के समीप अपाचे बाइक सवार दो लुटेरों ने उन्हें रोका और तमंचा दिखा नकदी व जेवरात लूट लिए। पीड़ित महिला ने बताया कि बृजबाला, सोने की जंजीर, मंगलसूत्र व हाथ की सोने की चूडियां लुटेरे ले गए। वहीं पूजा ने बताया कि बैंक से निकाले रुपये भी वह ले गए। कोतवाली प्रभारी शशिभूषण मिश्रा ने बताया है कि तहरीर के आधार पर जांच शुरू करा दी गई है। लुटेरों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

--------------------

मां-बेटी पर हमला करने वाले एक आरोपित को पकड़ा

संसू, अटसू: कोतवाली अजीतमल क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़ित ने नामजदों पर घर में घुसकर पत्नी व बेटी को धारदार हथियार से मारने व मरणासन्न करने का आरोप मंगलवार को लगाया था। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपित को पकड़ा है।

अटसू के एक गांव निवासी पीड़ित ने चौकी व कोतवाली पुलिस को बताया कि गांव के ही नामजदों के साथ जमीनी बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है। आरोप है कि सोमवार को नामजद आरोपित दो अज्ञात लोगों के साथ उसके घर पर घुस आया। गाली-गलौज की। विरोध करने पर लाठी डंडों व कुल्हाड़ी से उसकी पत्नी पर हमला कर दिया। बचाने पहुंची बेटी के साथ अभद्रता करते हुए दुष्कर्म करने का प्रयास किया। घायलावस्था में मां-बेटी को किसी तरह पड़ोस के लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अजीतमल में भर्ती कराया। जहां हालत में सुधार न होता देख चिकित्सकों ने उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान विवि सैफई के लिए रेफर कर दिया। अजीतमल कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार पांडेय ने बताया कि घटना की जांच में एक आरोपित भानु प्रताप को पकड़ा गया। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी