चाकू मार पंप मालिक के भाई से लूटा कैश

संस बिधूना मंगलवार रात करीब नौ बजे कुदरकोट चौकी क्षेत्र में एक पेट्रोल पंप मालिक के भाई

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 11:17 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 11:17 PM (IST)
चाकू मार पंप मालिक के भाई से लूटा कैश
चाकू मार पंप मालिक के भाई से लूटा कैश

संस, बिधूना: मंगलवार रात करीब नौ बजे कुदरकोट चौकी क्षेत्र में एक पेट्रोल पंप मालिक के भाई से बाइक सवार कुछ लोगों ने लूटपाट की। उसके हाथ से रुपयों से भरा बैग छीना लिया। पीड़ित पंप से कैश लेकर आ रहा था। उसके साथ एक कर्मचारी भी था। आरोप है कि रास्ते में बाइक सवारों ने दोनों को रोक लिया। इसके बाद चाकू से हमला कर दिया। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

चौकी क्षेत्र के नगला राजा निवासी संजय कुमार पुत्र कमलेश के भाई शैलेंद्र यादव का पेट्रोल पंप है। वह पंप कर्मचारी कुलदीप के साथ कैश लेकर आ रहे थे। उन्होंने बताया कि करीब तीन लाख 25 हजार रुपये थे। कस्बा के समीप अलग-अलग बाइक से कुछ लोग आए और गाली-गलौज देते हुए उन्हें रोक लिया। इसके बाद लूटपाट करनी शुरू कर दी। चाकू से हमला करने कर देने से संजय घायल हो गया। उसके हाथ से बैग छीनकर आरोपित भाग निकले। जानकारी पर पहुंचे स्वजन ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। पीड़ित के पिता कमलेश पुत्र सूबेदार सिंह ने पुलिस को मामले की जानकारी देते हुए तहरीर दी। आरोप लगाया कि विपिन कुमार, सुखवीर सिंह, रणवीर, शिवम, जयवीर ने अपने एक साथी के साथ संजय पर हमला कर दिया। पंप का कैश लूटकर आरोपित भाग गए।

बचाव में आए कुलदीप को भी पीटा। दोनों बाइक से घर आ रहे थे। वहीं जिन लोगों पर आरोप लगाए गए, उनके कुछ लोग देर रात कोतवाली पहुंचे। उन्होंने पूरे मामले को बेबुनियाद बताया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शशि भूषण मिश्रा ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी