खेत में टिनशेड के नीचे असलहा बनाते पांच आरोपित गिरफ्तार

संवाद सहयोगी अजीतमल (औरैया) कोतवाली अजीतमल बाबरपुर कस्बा स्थित कानपुर-इटावा हाईवे के कि

By JagranEdited By: Publish:Sat, 02 Oct 2021 11:02 PM (IST) Updated:Sat, 02 Oct 2021 11:02 PM (IST)
खेत में टिनशेड के नीचे असलहा बनाते पांच आरोपित गिरफ्तार
खेत में टिनशेड के नीचे असलहा बनाते पांच आरोपित गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, अजीतमल (औरैया): कोतवाली अजीतमल बाबरपुर कस्बा स्थित कानपुर-इटावा हाईवे के किनारे एक खेत में पड़े टिनशेड के नीचे असलहा बनाते पांच लोगों को पुलिस ने दबोचा। आरोपितों से उपकरण व कुछ अधबने असलहा जब्त किए गए हैं। आरोपितों पर मामला दर्ज कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

सीओ प्रदीप कुमार के साथ अजीतमल कोतवाली उप निरीक्षक शैलेश पांडेय शुक्रवार की रात कानपुर-इटावा हाईवे पर गश्त कर रहे थे। सूचना पर बाबरपुर कस्बा के पास हाईवे किनारे एक खेत पर पहुंचे। यहां टीनशेड के नीचे कुछ लोग बैठे नजर आए। पुलिस को आते देख वहां बैठे लोग भगाने लगे। पुलिस ने घेरेबंदी कर पांच लोगों को पकड़ लिया। आरोपित इटावा के बकेवर निवासी राधेश्याम अजीतमल के सबलपुर गांव के बबलू बेरीधनकर गांव के दीपक दुबे, अटसू के इशफाक व बाबरपुर के विशाल गुप्ता हैं। आरोपितों ने पूछताछ के दौरान बताया कि वे लोग आसपास के क्षेत्रों में असलहा सप्लाई करते थे।

------------

इनसेट

बरामद सामग्री

दो तमंचा, एक अधबना तमंचा, एक पिस्टल, दो खोखा, एक मिस कारतूस, दो जिदा कारतूस, बैरल बनाने के लिए लोहे के दो पाइप, 10 छेनी, छह कील, एक हथौड़ी, एक रिच, तीन ग्राइंडर ब्लेड।

-----------------------

छापेमारी के दौरान पुलिस से भिड़े जुआरी, गिरफ्तार

संवाद सूत्र, दिबियापुर: थाना क्षेत्र के कस्बा रामगढ़ रोड स्थित एक सूने घर में जुआ खेल रहे जुआरियों को पुलिस ने शनिवार देर शाम घेरेबंदी करके गिरफ्तार किया है। छापेमारी के दौरान कुछ जुआरी पुलिस से भिड़ गए। उनके बीच काफी देर तक धक्का-मुक्की होती रही। जुआरियों के पास से करीब दो लाख रुपये नकदी, एक कार, सात मोबाइल फोन मिले हैं।

शनिवार को पुलिस ने मिली सूचना के आधार पर रामगढ़ रोड स्थित एक घर में अचानक छापेमारी की। अचानक पहुंची पुलिस से बचने के लिए जुआरी उनसे भिड़ गए। इसके बाद जुआरी मौका पाकर खेतों ओर भागने लगे। जिस पर पुलिस ने घेरेबंदी करके उन्हें दबोचा। पकड़े गए जुआरियों में एक पूर्व बीडीसी व एक प्रधान पति भी शामिल है। जुआरियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। थाना अतिरिक्त प्रभारी सुनील वर्मा ने बताया एक सूने घर में जुआरियों के होने की जानकारी मिली थी। इसके आधार पर छापेमारी की गई।

chat bot
आपका साथी