बाइकों की भिडंत में इंजीनियरिग के छात्र की मौत

जागरण संवाददाता औरैया कोतवाली के जेसीज चौराहे के पास दो बाइकों की आमने-सामने भिडंत ह

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 10:58 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 10:58 PM (IST)
बाइकों की भिडंत में इंजीनियरिग के छात्र की मौत
बाइकों की भिडंत में इंजीनियरिग के छात्र की मौत

जागरण संवाददाता, औरैया : कोतवाली के जेसीज चौराहे के पास दो बाइकों की आमने-सामने भिडंत हो गई। जिसमें बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में घायल इंजीनियरिग के छात्र की इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल आर्मी जवान अस्पताल में भर्ती हैं।

ग्राम महिपत सिंह का पुरवा निवासी 20 वर्षीय रजनीश कुमार पुत्र प्रमोद सिंह अपनी बाइक से औरैया किसी काम से आ रहे थे। जेसीज चौराहे के समीप पहुंचते ही उनकी बाइक सत्तेस्वर निवासी 22 वर्षीय आर्मी जवान राहुल सिंह की बाइक से टकरा गई। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की मदद से एक युवक को जिला अस्पताल तथा दूसरे युवक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। दोनों को गंभीर हालत के चलते प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया। कानपुर में इलाज के दौरान देर शाम रजनीश की मौत हो गई। उन्हें सिर में गंभीर चोटें लगी थी। स्वजन ने बताया कि रजनीश कानपुर में इंजीनियरिग की पढ़ाई कर रहे थे। 15 दिन पहले ही वे घर आए थे। वहीं राहुल पुत्र मनमोहन सिंह आर्मी में तैनात हैं और वह दो दिन पहले छुट्टी पर अपने घर आए हैं। उनका इलाज एक निजी अस्पताल में हो रहा है। हेलमेट लगाए होते तो बच जाती जान:

औरैया : पुलिस व जिला प्रशासन यातायात नियमों का पालन किए जाने के लिए लोगों को जागरूक कर रही है, लेकिन लोग अपनी पर ही उतारू हैं। इंजीनियरिग के छात्र रजनीश ने हेलमेट लगाया होता तो शायद उनकी जान बच जाती। जबकि आर्मी जवान राहुल भी गंभीर रूप से घायल नहीं हुए होते।

chat bot
आपका साथी