नशेड़ियों ने झोपड़ी में लगाई आग, चार के खिलाफ मुकदमा

संवादसूत्र अयाना थाना के ग्राम स्वरूप नगर में शराब के नशे में धुत कुछ लोगों ने ट्यूबवेल के

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 11:21 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 11:21 PM (IST)
नशेड़ियों ने झोपड़ी में लगाई आग, चार के खिलाफ मुकदमा
नशेड़ियों ने झोपड़ी में लगाई आग, चार के खिलाफ मुकदमा

संवादसूत्र, अयाना: थाना के ग्राम स्वरूप नगर में शराब के नशे में धुत कुछ लोगों ने ट्यूबवेल के पास बनी फूस की झोपड़ी में आग लगा दी। इसमें झोपड़ी में रखा सारा सामान जल गया। आग की लपटों को देख ग्रामीण शोर मचाते हुए घटनास्थल पर पहुंचे। ट्यूबवेल के पानी से किसी तरह उन्होंने आग पर काबू पाया। पीड़ित ने चार नामजद लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। घटनाक्रम को देखते हुए पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि जिसकी झोपड़ी जलाई गई है उसके साथ न्याय किया जाएगा। साथ ही आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

ग्राम स्वरूप नगर निवासी उदय सिंह पुत्र परमाल सिंह के अनुसार घटना 13 मई की रात को हुई। गांव में रहने वाले अवधेश पुत्र प्रताप सिंह, प्रमोद, दिनेश, सुरेश पुत्र शालिगराम पर आरोप

लगाते हुए उन्होंने थाना पुलिस को पूरा घटनाक्रम बताया। पीड़ित ने बताया कि शराब के नशे में उक्त लोगों ने ट्यूबवेल के पास बनी झोपड़ी में आग लगा लगा दी थी। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। ग्रामीणों ने बाल्टियों से पानी डालकर आग पर काबू पाया। तब तक झोपड़ी में रखी हुई जीन पाइप, पेटी, ट्यूबवेल का स्टार्टर जलकर राख हो गया था। आगजनी की घटना से करीब पचास हजार रुपये के नुकसान का आकलन किया है। सबसे बड़ी बात यह है कि झोपड़ी में रहने वालों के कपड़े व खाने-पीने का सामान भी जल गया है। उपनिरीक्षक सूर्यवीर ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी