संविदा कर्मियों को नियमित करने की उठी मांग

जागरण संवाददाता औरैया यूपी रोडवेज इंप्लाइज यूनियन के शाखा इकाई के पदाधिकारियों ने कर्म

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 11:33 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 11:33 PM (IST)
संविदा कर्मियों को नियमित करने की उठी मांग
संविदा कर्मियों को नियमित करने की उठी मांग

जागरण संवाददाता, औरैया: यूपी रोडवेज इंप्लाइज यूनियन के शाखा इकाई के पदाधिकारियों ने कर्मचारियों की समस्याओं को लेकर प्रबंध निदेशक को संबोधित ज्ञापन सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक को सौंपा। इसमें 14 जुलाई को प्रांतीय व केंद्रीय प्रबंध समिति में लिए गए निर्णय का जिक्र किया गया है।

शाखा इकाई के अध्यक्ष बाबूराम दुबे ने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व ने संविदा चालक परिचालकों को नियमित करने, कार्यशाला में कलपुर्जों की पर्याप्त उपलब्धता की मांग रखी गई। वर्ष 2015 आइटीआइ पास कर्मचारियों का समय पर वेतन वृद्धि हो। राज्य कर्मचारियों की भांति परिवहन निगम में भी डीए प्राप्त हो, इसमें भेदभाव समाप्त होना चाहिए। उपरोक्त मांगों पर त्वरित निस्तारण न होने पर चक्का जाम करने को बाध्य होना पड़ेगा। इस मौके पर अखिलेश दुबे, अहसाना बेगम, शशिलेंद्र शुक्ल, संदीप, नितिन दीक्षित, अंकित शुक्ल, आशीष मल्होत्रा, राम नारायन मिश्र आदि मौजूद रहे।

--------------

चलाया गया चेकिग अभियान

जासं, औरैया: बड़े बकायेदारों के खिलाफ चेकिग अभियान निरंतर चलाया जा रहा है। शुक्रवार को भी शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में घर-घर जाकर मीटर के साथ बिजली की लाइन चेक कर कनेक्शन काटे गए। अधिशासी अभियंता संतोष कुमार के नेतृत्व में चले चेकिग अभियान में मोहल्ला सत्तेश्वर, गांव समरथपुर, अजीतमल टाउन में 25.39 लाख के 165 कनेक्शन काटे गए। अधिशासी अभियंता ने 10 हजार से एक लाख व उससे ऊपर के बकायेदारों से राजस्व जमा करने का आग्रह किया। अभियान के तहत काटे गए कनेक्शनों की क्रास चेंकिग भी की गई। उपभोक्ताओं के बिल संशोधित कर नौ लाख रुपये राजस्व भी जमा कराया। अभियान में एसडीओ ईसी तिवारी, आकाश श्रीवास्तव, राजेश कुमार, विनोद कुमार, अवर अभियंता विवेक खरे, सुभाष चंद्र, शिवदत्त, राजवीर सिंह आदि शामिल हुए।

chat bot
आपका साथी