मारपीट के बाद दुकानदार पर जानलेवा हमला, बाल-बाल बचा

संवाद सूत्र दिबियापुर थाना क्षेत्र के कस्बा सहायल रोड स्थित एक दुकानदार को सोमवार दोपहर क

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 11:25 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 11:25 PM (IST)
मारपीट के बाद दुकानदार पर जानलेवा हमला, बाल-बाल बचा
मारपीट के बाद दुकानदार पर जानलेवा हमला, बाल-बाल बचा

संवाद सूत्र, दिबियापुर: थाना क्षेत्र के कस्बा सहायल रोड स्थित एक दुकानदार को सोमवार दोपहर कुछ दबंगों ने गाली-गलौज देते हुए जमकर पीटा। उसे जबरन बाइक पर बिठाने लगे। विरोध करने पर दबंगों ने उस पर फायर झोंक दिया। इसमें वह बाल-बाल बच गया। पीड़ित ने जैसे-तैसे अपनी जान बचाई। पुलिस को आपबीती बताते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपितों की शिनाख्त के आधार पर उनके घर दबिश दी गई।

दिबियापुर थाना कस्बा सहायल रोड निवासी मोहित राजपूत पुत्र श्री प्रकाश दोपहर में मिठाई की दुकान पर बैठे थे। उन्होंने पुलिस को बताया कि चार नामजद व पांच अज्ञात लोग अलग-अलग बाइक से आए। आरोपितों में एक आरोपित से रविवार शाम दुकान के सामने कहासुनी हो गई थी। इसकी रंजिश में उसने अपने साथियों के साथ जान से मारने का प्रयास किया। आरोपितों ने पहले दुकान के बाहर बुलाया, इसके बाद गाली-गलौज करने लगे। विरोध करने पर मारापीटा। इसके बाद जबरन गाड़ी में बिठाने लगे। बीच बचाव में आए लोगों को देख आरोपित हवाई फायरिग करते हुए भाग निकले। थाना प्रभारी निरीक्षक आलोक दुबे ने बताया पीड़ित की ओर से नामजद तहरीर दी गई है। आरोपितों में कुछ के नाम मिल सके हैं। उनके घर पर दबिश दी गई लेकिन वह नहीं मिले। जांच आरोपित हिरासत में लिए जाएंगे।

----------------------

मारपीट की घटनाओं में पिता-पुत्र समेत छह घायल

जागरण संवाददाता, औरैया: कोतवाली क्षेत्र में हुई अलग-अलग मारपीट की घटनाओं में पिता-पुत्र समेत छह लोग घायल हुए हैं। पीड़ितों ने कोतवाली में शिकायती पत्र देकर रिपोर्ट दर्ज कराए जाने की गुहार लगाई है।

पहली मारपीट की घटना बनारसीदास मोहल्ला में हुई। यहां पर संग्राम सिंह अपने पुत्र विजय के साथ घर के दरवाजे पर बैठे हुए थे। मोहल्ले के ही कुछ लोगों से उनकी कहासुनी हो गई और दबंगों ने संग्राम सिंह व उनके पुत्र विजय की लाठी-डंडों से पिटाई करनी शुरू कर दी। दूसरी मारपीट की घटना जरुहौलिया में हुई। यहां पर सोनू अपनी बहन सुलेखा के साथ खेत पर काम करने जा रहा था। रास्ते में पुरानी रंजिश के चलते कुछ लोगों ने घेर लिया। विरोध करने पर उन लोगों ने उसकी मारपीट शुरू कर दी। जब उसकी बहन सुलेखा ने बीच-बचाव किया, तो उन लोगों ने उसे भी पीटा। तीसरी मारपीट की घटना सत्तेश्वर मोहल्ले में हुई। यहां पर राघवेंद्र अपने साथी बृजेश तिवारी के साथ दिबियापुर तिराहा की ओर जा रहे थे। रास्ते में कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे वह सड़क पर गिरकर घायल हो गए। विरोध करने पर दबंगों ने उनकी पिटाई कर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी है। वहीं घायलों को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया।

chat bot
आपका साथी