घर से लापता युवक का नदी में मिला शव

संवाद सहयोगी बिधूना 17 फरवरी को अचानक घर से गायब हुए 22 वर्षीय युवक का शव बेलपुर बेला

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 11:17 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 11:17 PM (IST)
घर से लापता युवक का नदी में मिला शव
घर से लापता युवक का नदी में मिला शव

संवाद सहयोगी, बिधूना : 17 फरवरी को अचानक घर से गायब हुए 22 वर्षीय युवक का शव बेलपुर बेला गांव के पास अरिद नदी किनारे मिला। घटना की जानकारी होने पर मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस मृतक की शिनाख्त कराने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ग्राम मऊ निवासी जयप्रकाश का 22 वर्षीय पुत्र गीतम कुमार 17 फरवरी को अचानक घर से कहीं गायब हो गया था। स्वजनों ने उसकी काफी खोजबीन की, लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चला सका था। बाद में स्वजनों ने कोतवाली में तहरीर देकर उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। शुक्रवार दोपहर कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि बेलपुर बेला गांव के निकट अरिद नदी किनारे एक 22 वर्षीय युवक मृत अवस्था में पड़ा है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर जाकर गुमशुदा युवक के स्वजनों को युवक के हुलिया के बारे में जानकारी दी। मृतक के स्वजनों ने उसकी पहचान गीतम कुमार के रूप में की। कोतवाली निरीक्षक राजकुमार ने बताया कि मृतक के स्वजन ने बताया कि वह मंदबुद्धि का था। 17 फरवरी से वह घर से अचानक लापता हो गया था।

----------------------

महिला ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

जागरण संवाददाता, औरैया : सदर कोतवाली के मोहल्ला बनारसीदास में महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। स्वजन ने उसका शव फांसी पर लटकते देखा तो सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। स्वजनों ने बताया कि मृतका के पति की दो वर्ष पहले मौत हो चुकी है, तभी से वह तनाव में रहती थी।

फफूंद रोड बनारसी दास निवासी 40 वर्षीय शक्करवती पत्नी स्व. रमेश का शव संदिग्ध परिस्थितियों में घर की कच्ची छत में लगी लकड़ी की बीम में कपड़े की रस्सी के सहारे लटकता मिला। जब स्वजन ने महिला का शव फांसी पर लटकता देखा तो कोहराम मच गया। घटना की जानकारी होने पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पर पहुंचे सदर कोतवाल संजय कुमार पांडेय ने जानकारी ली। स्वजन ने बताया कि महिला के पति की करीब दो साल पहले मौत हो चुकी है, उसकी कोई संतान नहीं थी। पति के मौत के बाद वह मानसिक रूप से परेशान रहती थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कोतवाल संजय कुमार पांडे ने बताया कि महिला मानसिक रूप से परेशान रहती थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी