फंदे पर लटका मिला दो युवकों का शव

जागरण टीम औरैया सदर कोतवाली व दिबियापुर थाना क्षेत्र में अलग-अलग घटनाओं में दो युवकों क

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 11:22 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 11:22 PM (IST)
फंदे पर लटका मिला दो युवकों का शव
फंदे पर लटका मिला दो युवकों का शव

जागरण टीम, औरैया: सदर कोतवाली व दिबियापुर थाना क्षेत्र में अलग-अलग घटनाओं में दो युवकों का शव फंदे से लटकता मिला। जब स्वजन ने शव फांसी के फंदा से लटकता देखा तो सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। अभी तक कारणों का पता नहीं चल सका है।

दिबियापुर थाना क्षेत्र के कस्बा संजय नगर निवासी अंशुल पुत्र स्व. राम दोहरे का शव घर की दूसरी मंजिल के कमरे में पड़े जाल में चदरे के फंदे पर लटका मिला। कमरे में पहुंचे मृतक के बड़े भाई अतुल कुमार ने अंशुल का शव फंदे पर लटका देखा तो वह शोर मचाने लगा। इसके बाद पहली मंजिल पर मौजूद स्वजन भाग कर पहुंचे। शव को देख चिल्लाने लगे। इसके बाद आस पड़ोस के लोगों की भीड़ घर के बाहर एकत्र हो गई। इस बीच स्वजन ने पुलिस को मोबाइल फोन से सूचना दी। दिबियापुर थाना से पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतरवाया। इसके बाद पंचनामा भरवा पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। जैसा कि पुलिस का कहना है कि मृतक चार भाइयों में सबसे छोटा था। वह बीटीसी की पढ़ाई पूरी कर चुका था। चर्चा है कि मृतक एक साल से जिला बदर किया गया था।

-----

सदर कोतवाली क्षेत्र में घटना

सदर कोतवाली औरैया में 25 वर्षीय ऋषभ पाठक पुत्र स्व. राम बहादुर पाठक निवासी ब्रह्मनगर का शव फंदे से लटकता मिला। घटना के समय घर पर नहीं मौजूद था। ऋषभ की शादी एक साल पहले हुई थी। मृतक के बहनोई ने यह भी बताया कि हमेशा उनके साथ उनकी गैस एजेंसी संभालता था और औरैया के क्योटरा स्थित ठेके पर भी काम करता था। घटना की जानकारी होने पर देर शाम स्वजन पहुंच गए। स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। सीओ सिटी सुरेंद्रनाथ यादव ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारण स्पष्ट हो सकेंगे।

chat bot
आपका साथी