गलत दिशा से आ रहे ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत

संवाद सहयोगीअजीतमल नेशनल हाईवे पर लालपुर ओवरब्रिज पर गलत दिशा से आ रहे ट्रक ने बाइक

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 May 2019 11:19 PM (IST) Updated:Fri, 03 May 2019 06:17 AM (IST)
गलत दिशा से आ रहे ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत
गलत दिशा से आ रहे ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत

संवाद सहयोगी,अजीतमल : नेशनल हाईवे पर लालपुर ओवरब्रिज पर गलत दिशा से आ रहे ट्रक ने बाइक सवार को सामने से टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। चालक मौका देखकर ट्रक छोड़कर भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने युवक की पहचान कर परिजनों को सूचना दी।

जनपद इटावा के थाना इकदिल क्षेत्र के गांव असई निवासी संबोध कुमार (35) पुत्र गुरूनारायण गुरुवार की सुबह संबोध बाइक से अजीतमल आ रहे थे।

अजीतमल क्षेत्र के लालपुरा ओवरब्रिज पर मौरंग लदा एक ट्रक गलत दिशा में तेजी से आ रहा था। तेज रफ्तार ट्रक ने सामने आ रही बाइक में टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों की भीड़ इकठ्ठा होने लगी तो चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला। मृतक की जेब में मिले मोबाइल से परिजनों को सूचना दी गई। सूचना पर पहुंचे मृतक के बड़े भाई विमलेश ने बताया कि उसका भाई अजीतमल में अपने साथी के पास आ रहा था। बाहर प्राईवेट नौकरी करता है ,पिछले माह ही घर आया था। मृतक सात भाई बहनों में सातवें नंबर का है।

हेलमेट लगा होता तो बच सकती थी जान

मृतक हेलमेट नही लगाए था। ट्रक की टक्कर से वह सिर के बल ही सड़क पर गिरा जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। अगर हेलमेट लगाए होता तो शायद जान बच जाती।

chat bot
आपका साथी