सिम बदलकर आरोपित बदल रहा लोकेशन

जागरण संवाददाता औरैया कोतवाली क्षेत्र के दयालपुर चौराहे के पास बने एक मकान में युवक क

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 07:53 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 11:48 PM (IST)
सिम बदलकर आरोपित बदल रहा लोकेशन
सिम बदलकर आरोपित बदल रहा लोकेशन

जागरण संवाददाता, औरैया : कोतवाली क्षेत्र के दयालपुर चौराहे के पास बने एक मकान में युवक की पिटाई कर हत्या किए जाने के मामले आरोपित सिम कार्ड बदलकर अपने करीबियों से बात कर रहा है। लोकेशन ट्रेस होने पर मंगलवार को दो टीमें गैर प्रांत रवाना की गई हैं। हाल ही में एसपी ने आरोपित के ऊपर 15 हजार रूपये का इनाम भी घोषित किया है।

शहर के मोहल्ला पर पढ़ीन दरवाजा निवासी विनय प्रताप पुत्र देशराज की हाईवे रोड दयालपुर चौराहे के पास एक मकान में हत्या कर दी गई थी। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर भाई ने आरोपित अरविद कुमार गुप्ता निवासी गोहना जालौन की पहचान की थी। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए चार टीमें गठित की गई थी। गिरफ्तारी न होने पर 14 नवंबर को फोटोग्राफर विनय प्रताप की मां की भी सदमे के चलते मौत हो गई थी। जिस स्वजन ने कोतवाली गेट के बाहर शव रखकर हंगामा किया था। काफी समझाने बुझाने के बाद वह माने थे। तीन दिन पहले एसपी सुनीति ने आरोपित अरविद के ऊपर 15 हजार रूपये का इनाम घोषित किया है। मंगलवार को सर्विलांस के जरिए लोकेशन ट्रेस की गई, जिस पर पता चला कि आरोपित सिम कार्ड बदलकर अपने करीबियों को फोन करता है। लोकेशन ट्रेस होने पर पुलिस की दो टीमें रवाना हुई हैं। सीओ सिटी सुरेंद्रनाथ यादव ने बताया कि लोकेशन ट्रेस होने के बाद दो टीमें रवाना की गई हैं। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

शराब समेत दो लोगों को पकड़ा

औरैया: थाना फफूंद के उप निरीक्षक उपेंद्र सिंह ने कंप्रेशर बंबा चौराहा पर जितेंद्र सिंह पुत्र शिवनाथ सिंह निवासी ग्राम मिश्रीपुर के कब्जे से पांच लीटर कच्ची शराब बरामद कल पकड़ लिया। उधर दिबियापुर के उप निरीक्षक ज्ञानेंद्र सिंह ने गेल बंबा के समीप तेज सिंह पुत्र पुद्दी लाल निवासी ग्राम सेहुद थाना दिबियापुर के कब्जे से पांच लीटर कच्ची शराब ले जाते पकड़ लिया। पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज की है।

chat bot
आपका साथी