हाईवे पर ट्रैक्टर-ट्राली में घुसी कार, सात घायल

संवाद सहयोगी अजीतमल (औरैया) कानपुर-इटावा हाईवे (राष्ट्रीय राजमार्ग-19) पर अजीतमल कोतवाली क्षे˜

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 11:28 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 11:28 PM (IST)
हाईवे पर ट्रैक्टर-ट्राली में घुसी कार, सात घायल
हाईवे पर ट्रैक्टर-ट्राली में घुसी कार, सात घायल

संवाद सहयोगी, अजीतमल (औरैया) : कानपुर-इटावा हाईवे (राष्ट्रीय राजमार्ग-19) पर अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के पूठा गांव के पास किनारे खड़े ईट लदे ट्रैक्टर-ट्राली में कार घुसने से सात लोग घायल हो गए। हादसे का शिकार हुए लोग गुजरात से जिले के अयाना थानाक्षेत्र के गांव सेंगनपुर जा रहे थे। हादसा तेज बारिश के दौरान रात करीब 12 बजे हुआ।

अयाना थानाक्षेत्र के ग्राम सेंगनपुर निवासी मुस्लिम, उनकी पत्नी हसीना, हासिम खान की पत्‍‌नी एस्मा बानो, साकिर की बेटियां रुबीना व जजाबान और मध्यप्रदेश के भिंड जिले के लहार निवासी सलीम के बेटे सकीब अपने परिवार के साथ दमन और दीव में रहते हैं। वहीं पर कारोबार करते हैं। रविवार को सभी लोग कार से सेंगनपुर गांव आ रहे थे। कार दमन और दीव निवासी छोटे लाल चला रहे थे। तेज बारिश के कारण हाईवे पर खड़ा ट्रैक्टर व ट्राली नजर नहीं आने से हादसा हुआ। सड़क हादसे में कार क्षतिग्रस्त हो गई। उप निरीक्षक सुरजीत सिंह ने बताया कि कार में फंसे लोगों को बाहर निकलवा कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अजीतमल भेजा गया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को सैफई स्थित उप्र आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय रेफर कर दिया गया। ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में लिया गया है। ट्रैक्टर चालक फरार है। सड़क किनारे बिजली के पोल से टकराई बाइक, दो युवक घायल

संसू, दिबियापुर: सोमवार को अछल्दा थाना क्षेत्र के सूहेपुर गांव निवासी दो युवक बाइक से देर शाम अपने घर जा रहे थे। टीकमपुर गांव के समीप अचानक सड़क किनारे लगे बिजली के पोल से बाइक टकरा जाने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को 108 एंबुलेंस ने कस्बा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने सैफई अस्पताल रेफर कर दिया। सोमवार देर शाम करीब साढ़े सात बजे कानपुर देहात के सिकंदरा से राजवीर सिंह 27 वर्ष पुत्र पातीराम व नंदराम पुत्र बालकिशन बाइक से घर लौट रहे थे। दोनों सूहेपुर गांव निवासी हैं। बाइक के अचानक अनियंत्रित हो जाने से वह टीकमपुर गांव के समीप सड़क किनारे बिजली के पोल से टकरा गए। इसमें बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में राजवीर व नंदराम को गंभीर चोट आई। हादसे के बाद वहां से निकल रहे लोगों ने 108 एंबुलेंस व पुलिस को मोबाइल फोन के माध्यम से सूचना दी। एंबुलेंस के पहुंचने पर घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद हालत में सुधार न होता देख चिकित्सकों ने दोनों को सैफई अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां उनकी हालत चिताजनक बताई गई।

chat bot
आपका साथी