छात्रा के अपहरण का आरोपित सेना का जवान हत्थे चढ़ा

जागरण संवाददाता औरैया शहर के तिलक नगर से 29 नवंबर को कोचिग पढ़ने आई छात्रा के अप

By JagranEdited By: Publish:Sat, 14 Dec 2019 12:10 AM (IST) Updated:Sat, 14 Dec 2019 06:08 AM (IST)
छात्रा के अपहरण का आरोपित सेना का जवान हत्थे चढ़ा
छात्रा के अपहरण का आरोपित सेना का जवान हत्थे चढ़ा

जागरण संवाददाता, औरैया : शहर के तिलक नगर से 29 नवंबर को कोचिग पढ़ने आई छात्रा के अपहरण के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपित सेना के जवान को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि तीन आरोपित अभी भी पुलिस के गिरफ्त के दूर हैं। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर शहर के जालौन रोड से आरोपित को गिरफ्तार किया है। विवेचना के दौरान छात्रा व आरोपित के बीच प्रेम प्रसंग होने का भी मामला प्रकाश में आया है। पुलिस अन्य तथ्य जुटाने में लगी है।

कोतवाली में वार्ता के दौरान एसपी सुनीति ने बताया कि 29 नवंबर को सरेराह तिलक नगर में नुमाइश मैदान के पास स्कूटी से कोचिग पढ़कर घर जा रही छात्रा का स्कार्पियों कार सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया था। इसके बाद आरोपित उसे हाईवे रोड ले गए थे। इस दौरान एक आरोपित अंकित यादव पुत्र राधेश्याम यादव निवासी जमालीपुर ने उसके साथ दुष्कर्म किया। डॉक्टरी परीक्षण में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई थी। विवेचना के दौरान पता चला था कि आरोपित प्रयागराज में सेना का जवान है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस वहां पहुंची तो वह छुट्टी लेकर फरार हो गया था। एसपी ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर कोतवाल आलोक कुमार दुबे जालौन रोड पर स्थित मजार के पास पहुंचे। यहां पर आरोपित अंकित यादव की घेराबंदी करते हुए पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के कब्जे से घटना में प्रयुक्त कार भी बरामद हुई है। पूछताछ के दौरान आरोपित अंकित यादव ने बताया कि घटना में प्रयुक्त कार उसके बड़े भाई अर्पित यादव की है। पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया है। वहीं विवेचना के दौरान छात्रा व आरोपित के बीच प्रेम प्रसंग का मामला भी स्पष्ट हुआ है।

आर्मी कार्यालय से भी हो रही कार्रवाई

अपहरण का मुख्य आरोपित अंकित यादव प्रयागराज में सेना का जवान है। पुलिस ने आर्मी कार्यालय में आरोपित के खिलाफ कार्रवाई किए जाने के लिए पत्र लिखा है। उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी