ई-रिक्शा चालक से लूटपाट के बाद हाथ पैर बांधकर नहर में फेंका

जासं औरैया सदर कोतवाली क्षेत्र में आनेपुर समीप साईं मंदिर के पास तीन बदमाशों ने यात्री बनक

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 11:15 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 11:15 PM (IST)
ई-रिक्शा चालक से लूटपाट के बाद हाथ पैर बांधकर नहर में फेंका
ई-रिक्शा चालक से लूटपाट के बाद हाथ पैर बांधकर नहर में फेंका

जासं, औरैया: सदर कोतवाली क्षेत्र में आनेपुर समीप साईं मंदिर के पास तीन बदमाशों ने यात्री बनकर एक ई-रिक्शा चालक से लूटपाट की। जेब से नकदी निकाल व ई-रिक्शा लेकर भाग निकले। वहीं चालक का हाथ पैर रस्सी से बांधने के बाद उसे सूखी नहर में फेंक दिया। मंदिर से दर्शन करके लौट रहे कुछ लोगों की नजर पड़ी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। हाथ-पैर में बंधी रस्सी को खोलने के बाद घायल को 50 शैया जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

रविवार की सुबह करीब पांच बजे ई-रिक्शा चालक जैतापुर गांव निवासी गणेश कुमार पुत्र कामता प्रसाद नवीन मंडी में सब्जी खेप की उठान के लिए जा रहा था। तभी सवारी बनकर आए तीन लोगों ने उससे नर्सरी से गमला लेकर सुभाष चौक तक पहुंचाने के लिए कहा। गणेश सवारियों को बिठाकर हाइवे किनारे स्थित नर्सरी के लिए निकला पड़ा। आनेपुर साईं मंदिर से सटे नहर पुल के पास तीनों ने रिक्शा रुकवाते हुए मारपीट करनी शुरू कर दी। सुनसान नहर के रास्ते पर आरोपितों ने चालक को रस्सी से बांधकर सूखी नहर में फेंक दिया। जेब में रखे करीब दो हजार रुपये समेत मोबाइल फोन निकालते हुए ई-रिक्शा लेकर भाग निकले। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार अवस्थी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। चालक किराये पर ई-रिक्शा चलाता है। मंदिर व हाइवे पर लगे सीसीटीवी फुटेज के जरिये आरोपितों की शिनाख्त करते हुए उन्हें पकड़ा जाएगा।

------------------------

सड़क हादसों में चार घायल, दो की हालत गंभीर

संस, बिधूना: रविवार रात कोतवाली क्षेत्र में अलग-अलग मार्ग दुर्घटनाओं में चार लोग घायल हो गए। घायलों को 108 एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद दो लोगों की हालत चिताजनक देख उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय सैफई इटावा के लिए रेफर कर दिया। किरकिचियापुर गांव निवासी मिथलेश पुत्र गोपीराम बिधूना से बाइक से घर वापस आ रहे थे। रविवार रात करीब पौने आठ बजे बिधूना-भरथना मार्ग पर सूखाताल समीप किसी वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। दूसरी घटना कैथावा मोड के पास हुई। धरमंगदपुर निवासी ऋषभ पुत्र केशवलाल व वीरबहादुर पुत्र सालिगराम और उनके भाई सुरेश चन्द्र एक बाइक से कस्बा से कैथावा की ओर जा रहे थे। मोड पर एक वाहन के टक्कर मार देने से सभी घायल हो गए। हादसों में घायल हुए बाइक सवारों को राहगीरों की सूचना पर पहुंची एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार किया। स्वास्थ्य केंद्र से मिथलेश व वीर बहादुर को सैफई के लिए रेफर कर दिया गया। इसके अलावा पुलिस को हादसों की जानकारी दी गई। इसके बाद पहुंची पुलिस ने घायलों के स्वजन के बारे में जानकारी करते हुए मोबाइल फोन के जरिये सूचना दी।

chat bot
आपका साथी