एसडीएम सहित 254 लोग हुए पॉजिटिव

एसडीएम सहित 254 लोग हुए पॉजिटिव

जागरण टीम औरैया जिले में कोविड तेजी से बढ़ रहा है। शनिवार को हुई जांच में जहां 25

JagranSat, 17 Apr 2021 11:14 PM (IST)

जागरण टीम, औरैया: जिले में कोविड तेजी से बढ़ रहा है। शनिवार को हुई जांच में जहां 254 कोरोना संक्रमित मरीज मिले। वहीं संक्रमित मरीजों में एसडीएम सदर भी शामिल रहे। जिले में कुल 254 पॉजिटिव मरीज निकले। अब कुल एक्टिव केसों की संख्या 1063 पहुंच गई हैं। 48 मरीज स्वस्थ्य भी हुए।

एसडीएम की एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने खुद को होम आइसोलेट किया है। इसके अलावा जिले के लोगों से अपील की है कि वह कोविड के नियमों का पालन करें। ज्यादा जरूरी कार्य होने पर ही मास्क लगाकर ही घर से बाहर निकले। कोविड टीकाकरण के प्रति भी उन्होंने नागरिकों से अपील की है। बिधूना में आरओ सहित आठ लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। 152 एंटीजन व 64 आरटीपीसीआर टेस्ट किए गए। सीएससी अधीक्षक डॉ. बीपी शाक्य ने कहा सभी संक्रमित लोगों को होम आइसोलेट किया गया है। बीते दिवस जांच में खंड विकास अधिकारी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। नामांकन के दौरान एक आरओ, दो कंप्यूटर ऑपरेटर, एक सफाई कर्मी भी संक्रमित हुए। दिबियापुर थाना क्षेत्र के बिहारीपुर गांव निवासी 70 वर्षीय सेवानिवृत्त पोस्टमैन की बुखार आने से कानपुर के एक निजी अस्पताल में मौत हो गई। स्वजन ने बताया की सात दिन पहले हेल्थ सेंटर पर उन्होंने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई थी। जिसके बाद उनको बुखार आने लगा। तबियत बिगड़ने पर कानपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

--------

जिले में कोरोना पर एक नजर

अब तक लिये गये कुल सैंपल- 145761

अब तक प्राप्त हुए निगेटिव केस-142019

प्रतीक्षारत सैंपल की संख्या -1134

अब तक पॉजिटिव पाए गए मरीज -4848

अब तक ठीक हुए मरीज-3734

शनिवार को पॉजिटिव निकले मरीज -254

शनिवार को ठीक हुए मरीज -48

शनिवार को लिए गए सैंपल-1587

एक्टिव केस की संख्या -1063

मृत्यु केस- 51

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.