प्रशासन के छापे में पकड़े गए 15 घरेलू गैस सिलिडर

संवाद सहयोगी अजीतमल अयाना रोड स्थित मुरादगंज कस्बा में एक घर से छापे के दौरान पुलिस व प्र

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 11:24 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 11:24 PM (IST)
प्रशासन के छापे में पकड़े गए 15 घरेलू गैस सिलिडर
प्रशासन के छापे में पकड़े गए 15 घरेलू गैस सिलिडर

संवाद सहयोगी, अजीतमल: अयाना रोड स्थित मुरादगंज कस्बा में एक घर से छापे के दौरान पुलिस व प्रशासन को घरेलू गैस सिलिडर की बड़ी खेप हाथ लगी। यहां घरेलू रसोई गैस सिलिडर

एलपीजी के 15 सिलिडर मिले। जगह को सील करते हुए पुलिस ने एक आरोपित को हिरासत में लिया है। जबकि उसके दो अन्य साथी छापेमारी की भनक लगने पर भाग निकले थे। एसडीएम विजेता ने बताया कि फरार आरोपितों की तलाश में पुलिस लगी है।

एसडीएम विजेता ने बताया कि सीओ व पूर्ति निरीक्षक के साथ ग्रामीणों की शिकायत पर यह छापामारी की गई। 11 भरे और चार खाली एलपीजी सिलिडर एक अंडरग्राउंड बने घर से बरामद किए गए। जैसा कि शिकायतकर्ता ने बताया कि मुरादगंज कस्बा में अयाना रोड पर बीते कई दिनों से घरेलू सिलिडर से छोटे वाहनों में रिफीलिग किए जाने का कार्य किया जा रहा है। सीओ प्रदीप कुमार, पूर्ति निरीक्षक कृपाशंकर के साथ छापामारी कर एक युवक को पुलिस ने हिरासत में लिया है। जिससे पूछताछ की जा रही है। विजेता ने बताया कि काफी दिनों से अवैध गैस रिफलिग का कारोबार कस्बे में चलने की सूचना थी। पकड़ा गया आरोपित धीरेंद्र कुमार है। जो गैस की रिफलिग में बतौर 150 रुपये प्रतिदिन पर कार्य कर रहा था। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि जिस घर में रिफीलिग हो रही है, वह मकान बबलू चौहान का है। मौके से एलपीजी सिलिडर बरामद हुए हैं। इसके अलावा एक इलेक्ट्रॉनिक कांटा, दो रिफीलिग मशीन, एक बॉक्स सामान भरा हुआ मिला है। आरोपित के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का निर्देश पूर्ति निरीक्षक को दिया गया है।

chat bot
आपका साथी