करंट लगने से युवक झुलसा, गंभीर

विद्युत पोल पर तार लगाते समय हुआ हादसा फोटो एचएसपी 5 हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के डगरपुरी गांव में विद्युत करंट की चपेट में आकर युवक झुलस गया। परिजनों ने उसे उपचार हेतु एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। शनिवार की सुबह गांव निवासी नानक सिंह ने बिजलीघर ताहरपुर को फोन करके शट डाउन लिया था। इसके बाद वह जंफर जोड़ने के लिए पोल पर चढ़ गया। जंफर जोड़ते समय अचानक 11 हजार की लाइन में बिजली आ गई। जिससे नानक को करंट लगा और नीचे गिर गया। गंभीर हालत में परिजन उसे लेकर हसनपुर एक निजी अस्पताल में पहुंचे। यहां हालत नाजुक दिखाई पड़ने पर उसे हायर सेंटर भेज दिया। युवक के करंट लगने से परिजनों में खलबली मची है। उधर एसडीओ अरविद नागर का कहना है कि बिजली से झुलसा युवक न तो बिजलीघर पर तैनात कोई कर्मचारी है और न ही उसने शट डाउन लिया था। वह कैसे झुलसा इसकी जांच कराई जाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 20 Apr 2019 11:08 PM (IST) Updated:Sun, 21 Apr 2019 06:19 AM (IST)
करंट लगने से युवक झुलसा, गंभीर
करंट लगने से युवक झुलसा, गंभीर

हसनपुर: कोतवाली क्षेत्र के डगरपुरी गांव में विद्युत करंट की चपेट में आकर युवक झुलस गया। परिजनों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

शनिवार की सुबह गांव निवासी नानक सिंह ने बिजलीघर ताहरपुर को फोन करके शट डाउन लिया था। इसके बाद वह जंफर जोड़ने के लिए पोल पर चढ़ गया। जंफर जोड़ते समय अचानक 11 हजार की लाइन में बिजली आ गई। इससे नानक को करंट लगा और वह नीचे गिर गया। गंभीर हालत में परिजन उसे लेकर हसनपुर के एक निजी अस्पताल में पहुंचे। यहां हालत नाजुक दिखाई पड़ने पर उसे हायर सेंटर भेज दिया।

युवक के करंट लगने से परिजनों में खलबली मची है। उधर एसडीओ अरविद नागर का कहना है कि बिजली से झुलसा युवक न तो बिजलीघर पर तैनात कोई कर्मचारी है और न ही उसने शट डाउन लिया था। वह कैसे झुलसा, इसकी जांच कराई जाएगी।

chat bot
आपका साथी